Ad Code

खेत में नाबालिग का रेप कर रहा था बदमाश, तभी...

शिवपुरी। खबर जिले के सीहोर थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते रोज एक नाबालिग किशोरी के साथ खेत में ले जाकर आरोपी ने बलात्कार का प्रयास किया। गनीमत रही कि उक्त वारदात के समय जब किशोरी चिल्लाई तो उसकी आवाज सुनकर गांव का ही एक युवक आ गया। जिसे देखकर आरोपी मौके से भाग गया। जानकारी के अनुसार पूजा पुत्री रामबाबू विश्वकर्मा परिवर्तित नाम उम्र 16 साल निवासी नैनागिर अपने घर से खेतों की और अपनी बकरी चराने गई थी। नैनागिर गांव में आरोपी राजेश पाल निवासी मामोनी खुर्द थाना अमोला अपनी बुआ के यहां बीते एक माह से रह रहा था। आरोपी की नजर एक माह से युवती पर थी। 

बीते रोज जब किशोरी घर से बकरी चराने गई तो आरोपी ने रास्ते में किशोरी को दबौच लिया। आरोपी किशोरी को लेकर खेत में गया और किशोरी के कपड़े उतारकर उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम देने लगा। गनीमत रही कि तभी किशोरी के चिल्लाने की आवाज सुनकर एक युवक आ गया और जिसे देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया। 

इस मामले में पीडि़त किशोरी ने उक्त मामले की शिकायत सीहोर थाने में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के धारा 376, 511 भादवि, 7/ 8 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।