Ad Code

कट्टे से फायर: आठ माह के मासूम को जाकर लगा छर्रा, गंभीर | Shivpuri

शिवपुरी। खबर जिले से सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम भरका से आ रही है। जहां बीते रोज एक युवक ने अपने कट्टे से फायर ठोंक दिया। इस घटना में कट्टे की निकली गोली टे्रक्टर से बापिस लौटकर एक आठ महीने के मासूम के सिर में जाकर लग गई। जिससे मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल मासूम को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। जानकारी के अनुसार जितेंन्द्र पुत्र बीरेन्द्र गिरि उम्र 17 साल निवासी भरका अपने घर के बाहर बैठा हुआ था। तभी गांव का ही आरोपी आनंद धाकड़ निवासी भरका आ गया और आरोपी ने आकर कट्टे से फायर झौंक दिया। इस घटना के बाद कट्टे की गोली टे्रक्टर में जाकर लगी। गोली टे्रक्टर में लगने के बाद छर्रे निकलकर जितेन्द्र के भतीजे आयुश उम्र 08 साल के सिर में जाकर लगी। जिससे आयुश गंभीर रूप से घायल हो गया। 

इस मामले में पुलिस ने जितेन्द्र की शिकायत पर आरोपी आनंद धाकड़ के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 308 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। आरोपी फिलहाल फरार बताया गया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com