Ad Code

शराब के लिए युवक की मारपीट, शिकायत करने गया तो रास्ता रोका | shivpuri

शिवपुरी। जिले के बदरवास के ग्राम आगरा में 6 आरोपियों ने गांव के एक युवक को रास्ते में रोक लिया और उससे शराब के लिए पैसे मांगे जब पीडि़त ने आरोपियों को रुपए नहीं दिए तो उन्होंने उसके साथ गाली-गलौज कर उसकी मारपीट कर दी और जब वह रिपोर्ट करने थाने आने लगा तो आरोपियों ने उसे रास्ते में रोककर थाने आने से रोक दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर से सभी छह आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 190,294,427,341,506 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार नरेश पुत्र शंकर सिंह धाकड़ कल गांव से बाहर जाने के लिए निकला था तभी रास्ते में उसे आरोपी करतारी परिहार लाखन धाकड़ अतर सिंह परिहार बबलू परिहार केदारी परिहार और देवी सिंह परिहार मिल गए जिन्होंने पीडि़त से शराब के रुपयों की मांग की लेकिन जब नरेश ने आरोपियों को शराब के रुपए देने से इंकार कर दिया तो आरोपियों ने उसकी मारपीट कर दी और उसे गाली गलौज देते हुए उसे वहां रोके रखा। 

जब पीडि़त ने आरोपियों से कहा कि मैं उनकी इस हरकत की शिकायत थाने जाकर करेगा तो आरोपियों ने उसे थाने नहीं जाने दिया और उसे धमकी जी की अगर उसने इस बात की शिकायत थाने में दर्ज कराई तो वह उसे जान से मार देंगे। इसके बाद आरोपी उसे मौके पर छोडक़र भाग गए घटना के बाद पीडि़त नरेश थाने पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।