प्रधान मंत्री आवास योजना के ऑफिस में पार्षद फैमिली ने ताले जड़े | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। पीएम आवास योजना में लगातार भ्रष्टाचार की खबरें आ रही है। बीते रोज नरवर में हितग्राहियो ने 1 करोड रूपए की रिश्वत की डिमांड कर रहे कर्मचारियों का शिकायती आवेदन सौंपा है। इस खबर को लाइव हुए 24 घटें ही नही गुजर पाए इससे पूर्व ही शिवपुरी नगर निकाय के पीएम आवास योजना से भ्रष्टाचार की खबर आ गई। बताया गया है कि पीएम आवास योजना के हितग्राहियों के काम समय पर न होने के कारण इस ऑफिस में तालाबंदी कर दी गई। 

जानकारी के अनुसार शहर के गांधी पार्क में स्थित कम्यूनिटी हॉल में संचालित पीएम आवास योजना के ऑफिस में वार्ड क्रंमाक 11 की पार्षद नीलम बघेल और उनके पति पूर्व पार्षद अनिल बघेल ऑफिस में पहुंचे और सभी कर्मचारियों को बहार निकाल कर ऑफिस में ताला लगा दिया। 

बताया है कि कल दोपहर पार्षद नीलम बघेल और उनके पति अनिल बघेल से साथ उनके वार्ड के लगभग 1 दर्जन हितग्राही पीएम आवास योजना के ऑफिस पहुंचे। इन लोगों ने ऑफिस में विराजमान कर्मचारियों से कहा कि जब हितग्राहियों को योजना का लाभी नही मिल रहा, वे अपनी किश्तों के लिए इस ऑफिस के चक्कर काट रहे है। 

और यहां कोई भी जिम्मेदारी अधिकारी कर्मचारी उन्हे संतुष्टी पूर्वक जबाब नही दे पा रहा है, इस ऑफिस में कोई काम नही होता है। इसलिए आप सभी लोग बहार जाए हम इस ऑफिस में ताले लगा रहे है। फिर पार्षद और पार्षद पति और उनके साथ पहुंची जनता ने सभी कर्मचारियों को बहार निकाल कर ऑफिस में तालाबंदी कर दी। हालांकि बाद में प्रभारी सीएमओ को इस जानकारी लगी तो उन्होने तत्काल इस मामले को समझते हुए पार्षद फैमिली से चाबी लेकर ऑफिस को खुलवा दिया। 

इनका कहना है
पीएम आवास योजना के हितग्राहियो को लाभी नही मिल रहा है। हमारे वार्ड के कई हितग्राही इस ऑफिस  के चक्कर काट रहे है। यहां बैठे कर्मचारी और अधिकारी कोई भी संतुष्टि पूर्वक जबाब नही देते है। इस कारण हमने इस ऑफिस की तालाबंदी कर दी थी,लेकिन सीएमओ के कहने से हमने चाबी उन्है सोप दी। 
नीलम बघेल,पार्षद वार्ड क्रमांक 11 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

1 comments:

Sagar said...

I just read you blog, It’s very knowledgeable & helpful.
i am also blogger
click here to visit my blog

-----------

analytics