Ad Code

ईदगाह में भरा पानी, हाईवे पर अदा की नमाज | karera

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा कस्बे में आज ईद के मौके पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने ईदगाह में पानी भरा होने के चलते हाईवे पर नमाज अदा की। पिछली बर्ष भी इस ईदगाह में पानी भर गया था। जिसपर प्रशासन ने पानी निकालकर नमाज अदा कराई थी परंतु इस वर्ष प्रशासन की ओर से इनको कोई भी मदद नहीं दी गई। जिसके चलते मुस्लिम समुदाय के लोगों ने हाईवे को जामकर नमाज अदा की। 

इस मामले में मुस्लिम समाज के लोगो का कहना है कि हमने इस समस्या को एसडीएम करैरा को भी अवगत कराया लेकिन कोई हल न होने के कारण व अन्य जगह न मिलने के कारण हाइवे की एक साइड को बंद कर नवाज अदा की। इस मौके पर दिनारा सरपंच प्रतिनिधि भानुप्रताप यादव, किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष नीटू दुबे, विधायक प्रतिनिधि जय जय वकील, लियाकत अली खान, ऐबी खान, शौकत खान, बहीद खान, अनीष खान, सलीम खान,सादिक खान,सत्तार खान,निसार खांन, कप्तान, शरीफ, इंतजार, परवेज, इरफान पठान, आसिफ, आमिर, अकबर, हासिफ़, फिरोज, सलमान, आसू, गोलू, सालू उपस्थिति रहे। 

इनका कहना है-
हम अपनी समस्या को लेकर कलेक्टर जन सुनवाई में गए थे आज करीब बीस दिन पूर्व एसडीएम करैरा को भी समस्या से अवगत कराया गया लेकिन समस्या का हल न होने के कारण हमे मजबूरी में सडक़ पर ईद की नवाज अदा की। 
फिरोज खान, ग्रामीण दिनारा

इस गम्भीर समस्या का प्रशासन का ध्यान आकर्षित कराने के उद्देश्य से हाइवे पर बैठकर शांति पूर्वक तरीके नवाज अदा की जिससे प्रशासन इस ओर शीघ्र ध्यान दे और आगामी समय मे ऐसी हालात न बने। 
सलीम खांन,ग्रामीण दिनारा

मामला नेशनल हाइवे से जुड़ा हुआ मेने उन्हें बुलाया है चूंकि समस्या हल करने में समय लगेगा इस गम्भीर समस्या का शीघ्र हल करने के प्रयास करेंगे। 
उदयसिंह सिकरवार, एसडीएम करैरा