SHIVPURI की बेटी की सत्यकथा: धोखे से पत्नि बनाया और नशीली दवाएं खिलाकर करता था आप्रकृतिक सेक्स

शिवपुरी। फक्कड कॉलोनी की रहने वाली एक युवती और उसके परिजनों को शांति नगर निवासी एक पूरी फैमिली ने धोखा दिया और इस फैमिली ने अपने बेटे की दूसरी शादी करा दी। इस युवक की पहली पत्नि युवक के छोटे भाई के साथ भागकर इंदौर रह रही है। पीडि़ता को शादी के बाद लगातार टॉर्चर किया जाने लगा। और दहेज की मांग करने लगे। और अंत में घर से भगा दिया। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि मुझे नशे की गोलिया खिलाकर मेरे साथ आप्रकृतिक सेक्स किया जाता था। 

पीडि़ता ने एसपी शिवपुरी को एक आवेदन दिया है इस आवेदन के अनुसार पति लगातार उसके साथ आप्रकृतिक सेक्स करता था और धोखे से उसके साथ शादी की है तो इस हिसाब से उसके साथ पिछले 4 साल से बलात्कार कर रहा है। फकक्ड कॉलोनी की रहने वाली पीडि़ता ने कल एसपी शिवपुरी का जनसुनवाई में आवेदन दिया है। इस आवेदन के अनुसार उसकी शादी शांति नगर में रहने वाले नीरज शर्मा के साथ 24 जनवरी 12 संपन्न हुआ था। मेरे पिता ने अपनी समर्थ के अनुसार दहेज देकर अपने घर से विदा किया था। शादी के कुछ दिन बाद तक तो सब ठीक चला। एक दिन में घर की सफाई कर रही थी तो मुझे मेरे पति के साथ एक अन्य महिला का फोटो दिखा। 

मैने पूछा कौन है तो उसने कहा कि मेरे छोटे भाई की पत्नि है, मैने कहा कि यह फोटो आप के साथ ऐसे कैसे हैं। जब जाकर मुझे पता चला कि नीरज की मैं दूसरी पत्नि हूॅ, और इसकी पहली पत्नि इसके भाई के साथ भाग गई। अब वह दोनो इंदौर रहते है। पीडि़ता का कहना है कि नीरज के अभी भी उसकी पहली पत्नि के साथ संबंध हैं। और वह भी उससे बात करता हैं।  

पीडि़ता ने बताया कि मेरे साथ 6 माह पूर्व मारा-पीटा गया और जहर खिलाया गया जिसकी रिपोर्ट अस्पताल की चौंकी में हुई थी, डॉक्टर ने मुझे को मरणासन्न स्थिति में ग्वालियर इलाज के लिए भेज दिया था। उस समय मेरे ससुराल वालो ने अपने आप को बचने के लिए मेरे हाथ पैर जोड़े। मेरे माता-पिता के हाथ पैर जोडे और बयान बदलने के लिए कहा, मेने अपने भविष्य को देखते हुए समझौता कर लिया और बयान बदल दिए थे। 

पीडि़ता ने कहा कि मेने अपने पति नीरज से शादी की और उसे अपना पति समझकर योन संबंध बनाए, यह चूकि नीरज के साथ यह मेरे साथ दूसरी शादी मुझे धोखे में रखकर की हैं। उसकी पहली पत्नि आज भी जिंदा हैं। अगर मुझे यह पता होता कि यह नीरज की दूसरी शादी हैं तो मैं शादी नही करती, जबकि नीरज जानता था कि मै उसकी दूसरी पत्नि हूॅॅ। 

नीरज की पहली पत्नि जिंदा है कानूनन मेरी शादी अवैध हैं, और जो नीरज ने मेरे साथ जो संबंध बनाए वे भी अवैध की श्रेणी में आते हैं, इतना ही नही हैं नीरज नशे की गोलिया खाता हैं, इस कारण ही उसकी पहली पत्नि उसको छोडक़र भाग गई थी। नीरज अक्सर मेेरे साथ नशे में मारपीट करता था और मुझे भी जबरिया नशे की गोलिया खिलाकर आप्रकृतिक सेक्स करता था। वह पिछले चार साल से मेरे साथ मेरा बलात्कार कर रहा था। 

मैने अपनी शादी शून्य करने के लिए इस मामले को लेकर कुटुंब न्यायालय शिवपुरी में याचिका प्रस्तुत कर दी है जो कि विचारधीन हैं। लेकिन नीरज ने मुझे धोखे में रखकर मेरा बलात्कार किया है उस पर बलात्कार और उसके परिवार के खिलाफ दहेज और मेरे साथ मारपीट करने का मामला दर्ज हो। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics