Ad Code

विदाई समारोह: नम आंखों से दी प्राचार्य पुरूषोत्तम कांत को भावभीनी विदाई

शिवपुरी। आज शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भटनावर में  पदस्थ प्राचार्य को स्कूल परिसर मैं ही छात्र-छात्रा द्वारा भावभीनी विदाई दी गई है इस अवसर पर प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी एपी प्रजापति जिला स्रोत समन्वय शिरोमणि दुबे जिला क्रीड़ा अधिकारी श्री तोमर विकासखंड अधिकारी मोतीलाल खंगार, बीआरसीसी विनोद मुदगल सहित विद्यालय के शिक्षक शिक्षिका और गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

इस विदाई समारोह वो संबोधित करते हुए जिला शिक्षा अधिकारी श्री प्रजापति ने कहा कि वह अभिभूत है कि उन्हें अल्प काल की इस नौकरी के दौरान शिक्षा विभाग जैसे विभाग में काम करने का मौका मिला उन्होंने कहा कि इस विभाग में सेवा कर वह वह अपने आप को गौरवांवित महसूस कर रहे हैं इस दौरान एक शिक्षक जिन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में भटनावर जैसे क्षेत्र में नए आयाम स्थापित कर भटनावर का नाम रोशन किया।

डीपीसी शिरोमणि दुबे ने कहा कि एक ही स्थान पर लंबे समय तक सेवा देने के बाद आज पुरुषोत्तम कांत शर्मा रिटायरमेंट रहे हैं यह नौकरी का ऐसा है अब रिटायरमेंट तो नौकरी में सतत प्रक्रिया का हिस्सा है जिसे कोई नहीं बदल सकता। यह सब तो नौकरी में होता ही है। इस लंबे समय तक शिक्षक के दायित्व का निर्वहन करते हुए विभाग की सेबा की। यह शिक्षाविभाग उनके इस उपकार को कभी नहीं भूल सकता। इस दौरान विद्यालयीन स्टाफ के साथ आसपास के स्कूलों के टीचर सहित कस्बे के गणमान्य नागरिक,प्रबुद्धजन पत्रकार उपस्थिति रहे।