Ad Code

फिजीकल थाना प्रभारी की तत्पर्ता: 5 घण्टे में अपह्त नाबालिग को खोज लिया

शिवपुरी। जब से फिजीकल थाने की कमान थाना प्रभारी रूपेश शर्मा ने संभाली है। फिजीकल क्षेत्र में आपराधियों में खौफ व्याप्त हो गया है। क्षेत्र में अपराधों पर पूरी तरह से अंकुश लग गया है। बीते रोज भी ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया। जहां एक आरोपी ने एक नाबालिग किशोरी का अपहरण कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी किशोरी को भगाकर अपने साथ ले जा रहा था। इस मामले की शिकायत के महज पांच घण्टे बाद ही थाना प्रभारी रूपेश शर्मा ने उक्त मासूम को आरोपी के चंगुल से बरामद कर लिया है। जानकारी के अनुसार सिद्धेश्वर मंदिर के पीछे निवासरत एक नाबालिग 14 वर्षीय किशोरी का आरोपी सलमान अली पुत्र मुसारद अली 19 साल अपहरण कर अपने साथ ले गया। 

आरोपी ने मासूम को ले जाकर दरगाह के पास एक कमरे में किशोरी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले की शिकायत किशोरी के परिजनों ने फिजीकल थाना प्रभारी से की। जहां फिजीकल थाना प्रभारी ने इस मामले में तत्पर्ता दिखाते हुए तत्काल उक्त मामले की सूचना वरिष्ठ अधिकारीयों को दी। 

मामले की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि उक्त घटना का आरोपी सलमान सांई मंदिर के पास है और वह अपहृत बालिका को भगाकर ले जा रहा है। तत्काल उक्त मामले में रूपेश शर्मा को आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए निर्देशित किया। 

फिजीकल पुलिस मुखबिर द्वारा बताऐ गये स्थान पहुंची और जाकर देखा तो आरोपी किशोरी को लेकर भागने की फिराक में था। जिसपर पुलिस ने  दबिश देकर आरोपी को दबोचा गया। एवं अपहृत बालिका को सकुशल दस्त्याब किया गया। उक्त आरोपी को रिपोर्ट दर्ज होने के मात्र 05 घण्टे के अन्दर पुलिस द्वारा दबोचा लिया। इस मामले में पुलिस ने किशोरी के बयानों के बाद अपहरण की धाराओं के साथ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेंज दिया है