अजीत को सौंपी अग्रसेन महोत्सव के प्रधान संयोजक की जिम्मेदारी - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

8/29/2018

अजीत को सौंपी अग्रसेन महोत्सव के प्रधान संयोजक की जिम्मेदारी

शिवपुरी। अग्रवाल समाज के प्रमुख त्यौहार अग्रसेन जयंती के अवसर पर आयोजित अग्रसेन महोत्सव की तैयारियों के क्रम में आज मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला में समाज द्वारा एक आवश्यक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में आगामी अग्रसेन महोत्सव के भव्य आयोजन की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया गया जिसमें समाज द्वारा सर्वसम्मति से महोत्सव के प्रधान संयोजक की जिम्मेदारी अजीत अग्रवाल ठेईया को सौंपी गई। 

अजीत अग्रवाल पूर्व में मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के जिलाध्यक्ष के रूप में सफलतापूर्वक समाज की जिम्मेदारी का निर्वहन कर चुके हैं। बैठक में प्रमुख रूप से समाज के अध्यक्ष निर्मल गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पदम जैन, उपाध्यक्ष तनुजा गर्ग, उपाध्यक्ष श्याम गुप्ता, महामंत्री सतीश मंगल, सहमंत्री अमित बिंदल, कोषाध्यक्ष सोनू गोयल, प्रचार मंत्री अरिहंत जैन, वरिष्ठजनों में श्रेयांश जैन, रामभरोसी गुप्ता, श्यामलाल प्रधान, गोपाल गुप्ता, सुनील गर्ग, हरिबल्लभ बंसल, महेन्द्र गोयल सहित कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित रहे।

नवनियुक्त प्रधान संयोजक अजीत अग्रवाल ने बैठक में उपस्थित सभी समाजबंधुओं को आश्वस्त किया कि अग्रसेन जयंती महोत्सव के भव्य आयोजन के लिए वह पूरी तरह समर्पित रहेंगे और अपनी जिम्मेदारी का पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन करेंगे। जल्द ही अग्रसेन जयंती महोत्सव के अन्य संयोजकों की घोषणा की जाएगी।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot