नुक्कड़ नाटक के माध्यम से दे रहे है स्वच्छता का संदेश

कोलारस। स्वच्छता के लिए प्रदेश भर में स्वच्छ भारत स्वस्थ प्रदेश अभियान चलाया जा रहा है। जन इस अभियान के अंतर्गत रंगकर्मियों ने कोलारस के कई वार्डो में जाकर स्वच्छता को लेकर नाटक की प्रस्तुति दे और उस नाटक के माध्यम से वार्ड वोसियो को नगर स्वच्छ बनाए जाने की अपील की गई है एवं स्वच्छता के कई फायदे समझाए जा रहे है। यह कार्यक्रम नगर परिषद कोलारस के सानिध्य में संपन्न कराया जा रहा है। नगरवासियो ने नाटक को देखकर और इस कार्यक्रम की सराहना भी की है। लोग बड़ी तादात में नाटक देखने के लिए आ रहे है। वहीं नाटक प्रस्तुत कर रहे है रंगकर्मियों का कहना है की वह पिछले कई वर्षो से कई टीमो के साथ प्रदेश भर में स्वच्छता को लेकर इस तरह की प्रस्तुतियां दी जा रही है। 

इसी उद्देश्य को आगे बड़ाने के लिए करीब 4 दिन तक कोलारस नगर में स्वच्छता का संदेश देने के लिए नुक्कड़ नाटक जगह जगह प्रस्तुत किये जाऐंगे। मुख्य नगर परिषद अधिकारी प्रियंका सिंह का कहना है कि लगातार देश में स्वच्छता को लेकर स्वच्छता अभियान चला रहे हैं तो यह अलख हर व्यक्ति के दिल तक पहुंचनी चाहिए। 

प्रदेश भर में लगातार स्वच्छता के प्रति अभियान चलाया जा रहा है लेकिन इस तरह के कार्यक्रमों से नागरिको में अंदर अलख जागती है और उनके पास स्वच्छता का एक संदेश पहुंचाता है जिससे वह देश और नगर को अपना समझ कर स्वच्छता के प्रति अपना योगदान दे सकते है।