भिंड से भोपाल ओवर नाईट ट्रेन की माँग को लेकर BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सांसद प्रभात झा से मिले सुरेन्द्रशर्मा - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

8/29/2018

भिंड से भोपाल ओवर नाईट ट्रेन की माँग को लेकर BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सांसद प्रभात झा से मिले सुरेन्द्रशर्मा

भोपाल/शिवपुरी- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने एक प्रतिनिधि मंडल के साथ भोपाल में सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री प्रभात झा से मुलाक़ात की एवं उनसे भिंड से भोपाल वाया शिवपुरी-गुना-अशोकनगर ओवरनाइट रेल चलवाने की माँग की।

सुरेन्द्र शर्मा ने श्री प्रभात झा को सौंपे माँगपत्र में कहा कि भिंड से भोपाल ओवरनाइट ट्रैन ग्वालियर एवं चम्बल संभाग की महती आवश्यकता है, ग्वालियर एवं चम्बल संभाग से प्रतिदिन 2000 से अधिक यात्री भोपाल की यात्रा करते हैं परंतु ग्वालियर के अलावा अन्य जिलों से सीधी एवं पर्याप्त ट्रैन न होने के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है भिंड से भोपाल ओवर नाईट ट्रेन प्रारम्भ होने से भिंड-मुरैना-ग्वालियर-श्योपुर-शिवपुरी-गुना-अशोकनगर जिले के निवासियों को भोपाल आनेजाने में बहुत आसानी होगी। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री प्रभात झा ने इस लोक हितैषी माँग पर अपनी स्वीकृति प्रदान करते हुये रेल मंत्री श्री पीयूष गोयल को पत्र लिखने एवं उनसे मिलकर बात करने का आश्वासन दिया। सुरेन्द्र शर्मा ने बताया कि इस माँग को लेकर वह पूर्व में केंद्रीय मंत्री श्री नरेन्द्र सिंह जी तोमर से भी मुलाकात कर चुके हैं एवं उन्होंने भी इस पर सहमति जताते हुये कार्यवाही का भरोसा दिलाया है।

सुरेन्द्रशर्मा ने कहा कि आने वाले समय मे इस आशय के पत्र वह ग्वालियर एवं चम्बल संभाग तथा भोपाल के सभी भाजपा सांसदों को देंगे एवं उनसे भिंड-भोपाल-भिंड ओवर नाईट ट्रैन चलाने हेतु रेल मंत्री जी से बात करने के लिये आग्रह करेंगे। सुरेन्द्रशर्मा ने ग्वालियर एवं चम्बल संभाग के लोगों से भी आग्रह किया कि वह भी अपने अपने क्षेत्र के सांसदों से मिलकर यह माँग करें ताकि ग्वालियर-चम्बल संभाग की जनता को भिंड-भोपाल-भिंड ओवरनाइट एक्सप्रैस की सौगात शीघ्रता से मिल सके।

सुरेन्द्रशर्मा के साथ गये प्रतिनिधि मंडल में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आनंद पयासी(सतना),डॉ. जगदीश यादव (अशोकनगर),राहुल मालवीय,कार्तिक पटसरिया(भोपाल),श्री किशन शख़्वार(मुरैना) शामिल थे।


.

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot