सुल्तानगढ़ हादसे का पुर्नजन्म: नहाने गए 7 युवक मोहनी में डूबे, 2 की मौत

शिवपुरी। नरवर के पास मोहनी सामर डेम में गुरूवार शाम नहाते समय 2 युवकों की गहरे पानी में डूबने से मोत हो गई, जबकि पांच अन्य अन्य युवको को बचा लिया गया। सभी युवक आपस में रिश्तेदार हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं। मृतको में शॅलू का आर्मी में चयन हो गया था।  

शिवपुरी के लक्ष्मी निवास कमलागंज के शैली उम्र 20 साल पुत्र केलाश मांझी, रविराज उम्र 24 साल पुत्र बदाम सिंह बाथम निवासी मोहनी सागर कॉलोनी शिवपुरी अपने अन्य रिश्तेदार हेमंत,गोपाल, किशोर श्रीकांत व दशर्न मांझी के साथ गुरूवार को नरवर में रहने वाली बुआ कुसुम बाई के घर गए थे। 

वही से वे डेम गेट के पास में नहाने गए अचानक शैलू गहरे पानी में चले गया। उसे बचाने सातो युवक भी चले गए। ओर सभी डूबने लगे, लेकिन वहां पर उपस्थित लोगो ने 5 लोगो ने सुरक्षित बहार निकाल लिया। लेकिन शैली और रविराज की पानी में जलसमाधि बन गई। बाद में स्थानीय लोगो ने इन दोनो के शवो को बहार निकाला। 

इन दोनो युवको को पानी में डूबने से प्रशासन पर फिर सवाल खडे होने शुरू हो गए हैं। जहां खतरा हैं वहां सुरक्षा के इंतजाम क्यो नही हैं। अगर समय पर स्थानीय लोग इन डूबे हुए लोगो को नही बचाते तो सुल्तान गढ जैसा बड़े हादसे का पुनजन्म हो सकता था। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया