पुलिस ने किया 2.25 लाख की लूट का खुलासा, 3 बदमाश धरे, 90 हजार बरामद

शिवपुरी। सीहोर थाना क्षेत्र में विगत 31 जुलाई को सुनारी में कियोस्क सेंटर संचालन करने वाले जसराम कुशवाहा के साथ बाइक सवार अज्ञात बदमाशों द्वारा सवा 2.25 लाख नगदी और मोबाइल लूटने के मामले में पुलिस ने भितरवार के गोविंदा तिराहे से तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है जिनके पास से लूटी गई राशि मैं से 90000 एक बाइक एक 315 बोर का कट्टा और दो जिंदा राउंड बरामद किए हैं पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों से शेष राशि की बरामदगी के प्रयास हुई शुरू कर दिए हैं। 

विदित हो कि 31 जुलाई को जसराम कुशवाह सुनारी से अपने कियोस्क सेंटर बैग में सवा 2.25 लेकर जा रहा था उस समय बाइक सवार दो बदमाशों ने उसका पीछा कर उसे बाइक से गिरा दिया और एक बदमाश ने उस पर कट्टा लाकर उसका बैग छीन लिया बैग में उसके चेक बुक व अन्य सामान सहित नगदी रखे हुए थे बदमाशों ने फरियादी का मोबाइल भी छीन लिया था। बीते दिनों पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि सुनारी में रहने वाला सुधीर तिवारी दतिया के दो बदमाशों के संपर्क में है जिस पर पुलिस ने सुधीर पर नजर रखना शुरू किया पुलिस को लूट की घटना में उक्त तीनों की संलिप्तता उजागर हुई। 

इसके बाद से ही पुलिस बदमाशों को पकडऩे में जुट गई और कल और कल पुलिस ने तीनों बदमाशों को पकड़ लिया और थाने लाकर उनसे पूछताछ की तो बदमाशों ने अपने आप को बेगुनाह बताया लेकिन जब पुलिस ने उन्हें शक्ति दिखाई तो बदमाश टूट गए। पकडे गए बदमाशो ने पुलिस को बताया कि घटना के एक दिन पूर्व हमने इस मामले की रैकी की और 31 जुलाई को हमने इन्दरगढ़ तिराहे पर आकर हमने जसराज कुशवाह का इंतजार किया। 

जैसे ही जसराज अपनी मोटर साईकिल से निकला बदमाश सुधीर तिवारी द्वारा इशारा किया गया कि यही शिकार हैं। इसके बाद हमने अपने शिकार का पीछा किया चुकि जसराज सुधीर को पहचानता था इस कारण वह मोटर साईकिल से उतर गया और बंसत और शिवम ने उसका पीछा किया ओर ग्राम नैनगिरी से 1 किमी आगे पहुॅचकर कट मार कर जसराम को पटक दिया ओर कट्टा अडाकर बैग, मोबाईल, चैक और एटीएम लुटकर वापस नैनगिरी के रास्ते से अपने साथी सुनील तिवारी को साथ लेकर डबरा भाग गए। इसके बाद लुटेरो ने डबरा पहुंचकर लूट के माल का हिस्सा कर लिया। ओर लूटा गया मोबाईल हमने रास्ते में ही फेंक दिया था। 

पुलिस ने बदमाश बसंत पाल से लूट की राशि 35000 व घटना में प्रयुक्त हुई काले कलर की हीरो मोटरसाईकल, दूसरे बदमाश शिवम चौबे से लूट के 30000 एक 315 बोर का कट्टा दो जिंदा राउंड, बदमाश सुधीर तिवारी से 25000 बरामद कर लिए है बाकी रकम की बरामदगी के प्रयास किये जा रहे हैं। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics