पूरनखेड़ी टोल पर फिर बवाल: अब चंद्रभान के चिरंजीव का VIDEO जारी

कोलारस। पूरनखेड़ी टोल प्लाजा शुरू से ही विवादों में बना हुआ है। टोल के कर्मचारी निजी वाहन चालकों ने दबी जुबान में अभद्र बातें करते हैं और फिर जब व्यक्ति भड़क जाता है तो सीसीटीवी फुटेज जारी कर खुद को मासूम साबित करते हैं। टोल प्लाजा ने आज फिर से एक वीडियो जारी किया है। पुलिस से शिकायत भी की है। टोल प्रबंधन अब तक 2 दर्जन से ज्यादा शिकायतें कर चुका है और इस तरह स्थानीय लोगों को सीसीटीवी और पुलिस की मदद से प्रताड़ित किए जा रहा है। यह मनमाना टैक्स वसूलने के लिए की जा रही कसरत है ताकि लोग डर के कारण टोल पर सवाल ना करें। 

इस वीडियो में कोलारस के प्रभावशाली यादव नेता चंद्रभान सिंह यादव के बेटे योगेन्द्र यादव निवासी ऐजवारा अपनी फार्चूनर कार क्रमांक एमपी 34 सीए 1030 से उतरते हुए नजर आ रहे हैं। यहां टोल के 2 कर्मचारी कार की तरफ आगे बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा एक और युवक नजर आ रहा है। सही रोशनी नहीं होने के कारण वो उसकी ड्रेस समझ नहीं आ रही है। वो योगेन्द्र की तरफ हाथ उठाकर तेज आवाज में कुछ बोल रहा है। इसके बाद गुस्से में तमतमाते हुए योगेन्द्र अपनी कार से उतरे और उन्होंने टोल कर्मचारी को थप्पड़ मारा। 

शिकायत में मौजूद है मिर्ज मसाला
शिकायत में कहा गया है कि यागेन्द्र ने कार से टोल प्रबंधन का गेट तोड़ा और कार अंदर ले पहुंचे जहां पर महिला कर्मचारियों के सामने ही अपनी गाड़ी रोकने पर गोली मारने की धमकी दी। हालांकि टोल प्रबंधन ने इस घटना का वीडियो जारी नहीं किया है। 

हाथ देने से कोई नहीं भड़कता
यहां गौर करने वाली बात यह है कि वीडियो में जिस तरह से योगेन्द्र का हमला दिखाई दे रहा है, यह केवल हाथ देने से तो कतई नहीं हो सकता। कोई भी व्यक्ति सिर्फ हाथ देने से इस कदर नहीं भड़कता कि वो कार रोके, दरवाजा खोलकर दनदनाता हुआ आए तो सीधे थप्पड़ मार दे। व्यक्ति सबसे पहले जानने की कोशिश करता है कि हाथ क्यों दिया गया। हां, यदि कोई अपमानजनक शब्द बोले तो जरूर कोई भी भड़क जाता है फिर चाहे वो किसी पार्टी का नेता हो या आम आदमी। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics