GUNA पुलिस BAIRAD के कपड़ा व्यवसाई को सपरिवार उठा ले गई

शिवपुरी। आज जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के बैराड़ कस्बे में उस समय हंगामा मच गया जब गुना पुलिस ने बैराड़ के एक कपड़ा व्यवसाई के पूरे परिवार को हिरासत में लेकर उसकी दुकान में गाड़ी लगाकर कपड़े भरकर अपने साथ ले गई। इस मामले में गुना पुलिस ने बताया है कि आरोपी गुना के एक व्यापारी से 16 लाख रूपए का सामान उधार लाए थे। जो उन्होंने बापिस नहीं किए। इस मामले की शिकायत गुना के व्यापारी ने कोतवाली में की। जहां कोतवाली पुलिस ने इस मामले में बैराड़ के व्यापारी और उसके परिवार पर भादवि की धारा 406 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था। 

आज बैराड़ नगर में शनिवार की दोपहर उस समय हंगामा मच गया जब एक गामा गाड़ी में आई पुलिस ने मिडिल स्कूल के पास कपड़े की दुकान करने वाले मुन्ना नामदेव और उसके दोनों लडक़े कपिल हेमंत पुत्री विद्या नामदेव को पकड़ कर ले जाने लगी एकदम हंगामा होने पर आसपास के दुकानदार इक_ा होकर आ गए लेकिन यहां पता चला कि इस व्यापारी और उसके परिजनों के खिलाफ गुना जिले के कोतवाली थाने में थोक कपड़ा व्यापारी सौरभ जैन की शिकायत पर भादवि की धारा 406 का मामला दर्ज है। 

इसी मामले में गुना पुलिस व्यापारी और उसके परिजनों को गिरफ्तार करने आई थी लेकिन व्यापारी के परिजनों ने पुलिस को देख कर हंगामा खड़ा कर दिया। गुना जिले की कोतवाली थाना पुलिस के पीएसआई विनय परमार ने बताया कि बैराड़ नगर के मिडिल स्कूल के पास साड़ी की दुकान करने वाले मुन्ना नामदेव उसके पुत्र हेमंत,कपिल,और पुत्री विद्या के खिलाफ गुना के थोक कपड़ा व्यापारी सौरभ जैन ने मामला दर्ज करते हुए बताया कि बैराड़ के कपड़ा व्यापारी और उसके परिजनों ने मुझसे 16 लाख का कपड़ा उधारी में ले लिया लेकिन अब एक वर्ष से माल का पेमेंट नहीं कर रहा था। 

इनका कहना है- 
हां हमारी टीम शिवपुरी जिले के बैराड़ कस्बे में गई हुई है। बैराड़ के एक व्यापारी पर 406 का मामला दर्ज है। टीम अभी लौटकर नहीं आई है। टीम लौटकर आएगी उसके बाद ही कुछ बता पाएगें। 
अवनीत शर्मा,टीआई,कोतवाली गुना। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics