अल्टीमेटम खत्म होने के बाद एक्शन मूड में रणवीर सिंह, दिखने लगी रोड़ | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। आज तीन दिन का अल्टीमेटम खत्म होने के बाद आज ट्रेफिक थाना प्रभारी सूवेदार रणवीर सिंह एक्शन मूड में दिखे। आज दोपहर अपने दल के साथ यातायात प्रभारी गुरूद्वारे क्षेत्र में पहुंचे और रोड़ पर बेतहरीब तरीके से खड़े हाथ ठैलों को हटवाया। आज लगभग 20 से 25 पुलिसकर्मीयों के साथ पहुंचे रणवीर सिंह ने सभी ठेले संचालकों को हिदायत दी कि वह अब अतिक्रमण में रखे अपने ठेले हटा ले। 

यातायात प्रभारी की इस बात का मौके पर खड़ी पब्लिक ने जोरदार समर्थन किया। तत्काल रोड़ साफ दिखाई देने लगी। इस दौरान सबसे अहम बात देखने को मिली कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही पुलिस की अल्टीमेटम से ठेले संचालकों में हडकंप मच गया। जिसके चलते लगभग 50 प्रतिशत ठेले संचालक तो आए ही नही। और जो बचे हुए थे और रोड़ पर अतिक्रमणकारी अपने आप ही अपने-अपने अतिक्रमण हटाने लगे। जिससे यातायात सुचारू रूप से जारी होने लगा। इस दौरान यातायात पुलिस ने गुरूद्वारे से माधव चौक,कमलागंज तक रोड़ पर खड़े हाथ ठेला संचालकों को हटवाकर रोड़ के बिल्कुल किनारे लगवाया। 

इस दौरान रोड़ पर टेंट लगाकर व्यापार कर रहे सभी अतिक्रमणकारीयों को हटवाया। यातायात प्रभारी की इस मुहिम से पब्लिक में खुशी का माहौल देखने को मिला और पब्लिक यातायात प्रभारी की मुहिम से खुश हुई। 

इनका कहना है-
यह मुहिम पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार चल रही है। जिसपर मेरे द्वारा जो तीन दिन का अल्टीमेटम दिया गया था। उसका पब्लिक द्वारा भरपूर समर्र्थन दिया गया है। सभी ठेले बालों द्वारा अपना-अपना अतिक्रमण हटा लिया गया है। शहर की यातायात व्यवस्था के लिए हम हर एक्शन ले रहे है। पब्लिक को कोई भी परेशानी नहीं होने दी जाएगी। 
रणवीर सिंह यादव,यातायात प्रभारी शिवपुरी।