प्रदेश में नहीं है बालिका और महिला सुरक्षित, नैतिकता पर शिवराज सरकार दे इस्तीफा

शिवपुरी। मप्र की भाजपा सरकार में किस प्रकार से अपराधों में बढ़ोत्तरी और प्रदेश की शांत फिजा खराब हो रही है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि मासूम बच्चियां भी अब प्रदेश में सुरक्षित नहीं है और आए दिन प्रदेश में जघन्य दुष्कर्म जैसे घटनाक्रम सामने आ रहे है ऐसे में प्रदेश सरकार को चाहिए कि वह यदि प्रदेश को सुरक्षित नहीं कर पा रही है तो नैतिकता के रूप में इस्तीफा देकर अपनी जिम्मेदारियों से दूर हो और जनता स्वयं के विवेक से अपना प्रतिनिधि चुनकर इस प्रदेश के विकास में ऐसा जननायक भेजेगी जो जनता की नहीं बल्कि ऐसे दुष्कर्मियों को त्वरित सजा देने का माद्दा रख सके। 

यह तीखे उद्गार व्यक्त किए कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव व शहर कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा ने जिन्होंने कांग्रेस पार्टी के बैनर तले मंदसौर में मासूम अबोध बालिका के साथ हुई दुष्कर्म की घटना पर अपना रोष जाहिर किया और प्रदेश के मुख्यमंत्री से नैतिकता के रूप में इस्तीफा मांगा। इस अवसर पर अन्य कांग्रेसियों ने भी अपना रोष प्रकट किया और दुष्कर्म पीडि़त बालिका के शीघ्र स्वस्थ्य होने को लेकर नगर में विशाल कैण्डल मार्च स्थानीय शहर कांग्रेस कार्यालय से निकाला गया जो शहर मुख्य मार्गों से होते हुए माधवचौक पहुंचा जहां कांग्रेसियों ने कैण्डल जलाकर मासूम बालिका के प्रति अपनी भावनाऐं व्यक्त की और इस तरह का दुष्कृ त्य करने वालों के खिलाफ शीघ्र दण्डात्मक कार्यवाही करने की मांग की। 

इस कैण्डल मार्च में पूर्व विधायक गणेश गौतम, विधायक महेन्द्र यादव, हरिबल्लभ शुक्ला, राजेन्द्र शर्मा, श्रीमती शशि शर्मा, रामकुमार यादव, पारम रावत, इरशाद पठान, महेश श्रीवास्तव, अनिल उत्साही, अजय गुप्ता, मुकेश जैन, प्रधुम्न वर्मा, शैलेन्द्र टेडिय़ा, भगवान सिंह, आलोक शुक्ला, कपिल भार्गव, प्रताप गुर्जर, सिद्धार्थ सिंह चौहान, पुनीत शर्मा, सत्यम नायक, हरीश खटीक, इब्राहिम खान, इस्माईल खान, कय्यूम खान, विनयचंद झा, विवेक अग्रवाल, आनन्द धाकड़, गजेन्द्र समाधिया, दिनेश जामदार, जसराम धाकड़, राजगिरी गोस्वामी, संजय शर्मा, अमन खान आदि शामिल रहे। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics