BADRWAS: हाईवे के लुटेरों का आतंक, पुलिस आई लेकिन पकड़ नहीं पाई

बदरवास। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के बूढ़ा डोंगर गांव के पास से आ रही है। जहां रात्रि में लगभग 10 बजे ही हाईवे के लुटेरों का हमला दर्ज हुआ। लुटेरों ने चलते ट्रक के रस्से काटकर कपड़े पार कर दिए। इस मामले की सूचना ट्रक के ड्रायवर ने डायल 100 को दी। पुलिस को आता देख हाईवे के लुटेरे माल को वहीं छोड़कर फरार हो गए। पुलिस एक भी लुटेरे को पकड़ नहीं पाई। पुलिस को यह भी नहीं पता कि यह कौन सा गिरोह है और किस किस इलाके में सक्रिय है। अब हाइवे पर लूट का खतरा लगातार बना हुआ है। 

जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक यूपी 78 सीटी 9886 तीन दिन पहलेे सूरत से कपड़े भरकर कानपुर जा रहा था। ड्रायवर के अनुसार वह तीन दिन पहले सूरत से कपड़े भरकर निकला था। आज शाम को वह गुना में खाना खाकर निकले थे। तभी गुना से ही दो बाईक, एक बुलेरों और एक लाल कलर की लोडि़ंग गाड़ी उसका पीछा कर रही थी। जैसे ही वह बदरवास थाने से क्रॉस हुआ और बूढ़ी डोंगर के पास पहुंचा तभी उन कारों को ओवरटेक कर एक कार आई और उसने मुझे इशारा किया। 

मेने कार ड्रायवर के इशारे पर तत्काल ट्रक रोकना उचित नहीं समझा और आगे कोई होटल देखने लग गया। तभी मुझे होटल जगन्नाथ दिखा और उसने गाड़ी रोककर देखा तो गाड़ी के रस्से काटकर कपड़ो की गठान गायब कर दी। इस मामले की सूचना ड्रायवर ने डायल 100 को दी। पुलिस मौके पर आई तब लुटेरे भी मौजूद थे परंतु पुलिस उन्हे पकड़ पाने में सफल नहीं हो पाई। लुटेरे लूट का माल छोड़कर फरार हो गए। 

इनका कहना है
एक ट्रक ड्रायवर के ट्रक के रस्से काटकर चोरी की बारदात हुई है। गनीमत रही कि पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई जिसे देखकर आरोपी बाईक और सामन छोडक़र भाग गए। पुलिस सर्चिंग कर रही है और जल्द ही आरोपी पकड़े जाएगे।
राजेन्द्र शर्मा, थाना प्रभारी बदरवास। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics