खबर का असर: SCHOOL के पास बना श्मशान घाट हटेगा, सरपंच से होगी रिकवरी

शिवपुरी। आज शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की खबर का बड़ा असर हुआ है। बीते रोज प्रकाशित हुई खबर को संज्ञान मे लेते हुए जिला पंचायत सीईओ ने तहसीलदार को गांव में भेजा। जहां तहसीलदार ने गांव में पहुंचकर शमशान घाट को देखा। जो कि स्कूल परिसर के पास में ही बना हुआ था। जिसपर तहसीलदार ने इस शमशान घाट को हटाने के आदेश दिए। विदित हो कि बीते रोज शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने तानाशाह सरपंच ने स्कूल के पास बना दिया शमशान घाट, डर से बच्चे नहीं जाते स्कूल नामक शीर्षक से प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इस खबर के प्रकाशन के बाद प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते सीईओ जिला पंचायत राजेश जैन ने तत्काल जनपद पंचायत बदरवास सीईओ दिनेश शाक्य को तत्काल सींघाखेड़ी गांव भेजा। 

सीईओ ने जाकर देखा तो शासकीय राशि का दुरूपयोग कर गांव के दंबग सरपंच और सचिव दिनेश ओझा ने स्कूल परिसर के पास ही शमशान घाट का निर्माण कर दिया था। इस शमशान घाट के निर्माण से मासूम बच्चों ने डर के मारे स्कूल जाना बंद कर दिया था। आज जनपद पंचायत सीईओ जब गांव से पहुंचे दबंग सरपंच ने सीईओ के सामने ही गांव के शिकायत कर्ताओं को धमकाने लगा। 

उसके बाद सीईओ ने उक्त शमशान घाट को हटाने के निर्देश जारी कर दिए। इतना ही नहीं शासकीय राशि के दुरूपयोग करने पर उक्त राशि की बसूली सरपंच से करने के आदेश भी जारी किए है।