तानाशाह सरपंच ने स्कूल के पास बना दिया शमसान घाट, डर कर बच्चे नहीं जाते SCHOOL

मुकेश रघुवंशी कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के जनपद पंचायत बदरवास के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत खजूरी के छोटे से गांव सींगाखेड़ी में इन दिनों गांव का ही मुखिया परेशानी का सबब बन गया है। यहां सरपंच ने माध्यमिक स्कूल परिसर के पास ही महज 100 मीटर की दूरी पर शमशान घाट का निर्माण करा दिया है। जिससे बच्चों में शमशान घाट का डर बैठ गया है। इसी डर के चलते मासूमों ने स्कूल से दूरी बना ली और डर के चलते स्कूल जाना बंद कर दिया है। 

बच्चों के लिए परेशानी गांव का ही सरंपच बन गया है।  छोटे से गांव सिंगा खेडी में स्थित माध्यमिक स्कूल के परिसर में सरपंच की तानाशाही का खामियाजा मासूमों को भुगतना पड़ रहा है। बताया गया है कि इस शमशान घाट के निर्माण के बाद स्कूल में पढऩे वाले करीब 50 बच्चे स्कूल आना बंद हो गए हैं तथा बच्चों का भविष्य आधार में अटक गया है। इस मामले मेें सबसे बड़ा सवाल ये है कि आनन फानन में कराए गए इस बेतुके निर्माण से छात्र छात्राओं का पढ़ाई सत्र जो बर्बाद हो रहा है उसका जिम्मेदार कौन होगा। 

इनका कहना है-
आपके द्वारा उक्त मामला मेरे संज्ञान में लाया गया है। में मामले को दिखवाकर ही कुछ कह पाउंगा। 
आरबी प्रजापति, प्रभारी डीईओ शिवपुरी। 

यह मामला आपके द्वारा मेरे संज्ञान में लाया गया है। यह मामला गंभीर है। में दिखवा लेता हूं। अगर ऐसा हुआ होगा तो स्कूल तो खाली हो ही जाएगा। में इस मामले को दिखवाकर कार्यवाही करता हूं। बच्चों के साथ कोई भी ऐसी घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 
शिरोमणि दुबे, डीपीसी शिवपुरी। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics