GENIUS EDUCARE के इस प्रयास से आगे कोलारस का नाम देश में रोशन करेंगें युवा:श्रीमंत सिंधिया

शिवपुरी। जीनियस एजुकेअर कोलारस द्वारा आज कोलारस क्षेत्र की प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि क्षेत्रीय सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया रहे। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव ने की। जबकि कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि कोलारस विधायक महेन्द्र सिंह यादव,नपं अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे,हरवीर सिंह रघुवंशी रहे। 

प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को सम्मानित करते हुए सांसद सिंधिया ने कहा कि जीनियस एजुकेअर ने आज प्रतिभाशाली छात्रों को जो मंच दिया है। उससे यहां सम्मानित होने बाले छात्र कोलारस का नाम पूरे प्रदेश में ही नहीं अपितु पूरे देश में करेंगे। सांसद सिंधिया ने अपने उद्भोदन में कहा कि  आज मेंने यहां दो भाई बहिनों को सम्मानित किया। 

जिसमें आकांक्षा औैर उसके भाई को सम्मानित किया। मेंने आकंक्षा से पूछा कि तुम दोनों भाई बहिनों में भी घर में कॉम्पटीशन होगा। तो दोनों में किसको ज्यादा अंक मिले। जिसपर आकांक्षा ने दबी आबाज में कहा कि मुझे ज्यादा मिले। सांसद सिंधिया ने मंच से कहा कि मुझे गर्व है जीनियस एजुकेअर परिवार पर जिसने यहां प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया।