पार्षद के खिलाफ CMO पहुंची थाने, कार्यवाही के लिए सौंपा ज्ञापन

कोलारस। पार्षद के खिलाफ नगर परिषद सीएमओ के साथ दर्जन भर कर्मचारी थाने जा पहुंचे जहां नगर परिषद सीएमओ प्रियंका सिंह ने थाना कोलारस को लिखित आवेदन देते हुए बताया की वार्ड क्रमांक 10 से पार्षद होतम सिंह जाटव आए दिन नगर परिषद कार्यालय में मेरे और कर्मचारियो के साथ अभ्रद व्यवहार करते है। 

मंगलवार को दोपहर को भी होतम सिंह ने दर्जनो महिलाओ को उकसाकर नगर परिषद में हंगामा कर कार्यालय का माहौल खराब किया। जबरदस्ति मेरे चेंबर में आ पहुंचे और बिना अनुमती के मोबाईल से मेरी रिकोर्डिंग करने लगा। जिस पर आपत्ती जताने के बाद कार्यालय में गाली गलोंच की गई। यह दुर्व्यवहार होतम सिंह द्वारा आए दिन किया जाता है। जिस पर से मेंने नगर परिषद कर्मियो के साथ थाना कोलारस में लिखित आवेदन देकर कार्यवाही की मांग की है। 

इनका कहना है। 
पार्षद होतम सिंह द्वारा आए दिन किये जाने वाले र्दुव्यव्हार के चलते हमने आज कोलारस थाने में शिकायती आवेदन दिया है। अगर जल्द ही कोई कार्यवाही नही की गई तो हमारे द्वारा नगर परिषद के द्वारा दी जाने वाली सेवाऐं बंद कर दी जाऐंगी। 
प्रियंका सिंह - नगर परिषद सीएमओ कोलारस 

में कार्य से नगर परिषद गया हुआ था तभी जनता ने मुझे घेर लिया और अपनी समस्याऐं बताने लगे उन समस्याओ को लेकर मेंने सीएमओ से बात करनी चाही तो मुझे और महिलाओ को मिलने से रोका और इस दौरान मेरा कॉल आया मेंने जब उठाया तो मुझ पर वीडियो बनाने का इल्जाम लगाया गया।
होतम सिंह जाटव,पार्षद वार्ड क्रमांक 10