यातयात प्रभारी ने कराई शहर की सडकें चौडी, पुलिस लिखी गाड़ियों का करे चालान

शिवपुरी। शहर में आज यातायात पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। यातायात प्रभारी रणवीर सिंह की इस कार्रवाई से शहर की सडके चौडी दिखने लगी है। यातायात प्रभारी कई जगह कार्रवाई की ओर आमजन को यातायात के नियमो को पालन करने की सलाह दी। इस कार्रवाई में सबसे खात बात यह रही कि पुलिस लिखी गाड़ियों के भी चालन बनाए गए है। जानकारी के अनुसार आज यातायात प्रभारी रणवीर सिंह अपने अमले के साथ जिला अस्पताल क्षेत्र में पहुंचे। जहां अस्पताल के सामने नौ पर्किग में सभी टूव्हीलर बाईको को नपा के अमले के द्वारा नपा की गडियों में भरवा कर यातायात थाने पहुंचाया।

लोगों को समझाईश देते हुए कहा कि नौ पार्किंग और वे तरिके से गाडी खडी करने के कारण यातायात बधित होता है। इस कारण अस्पताल में आने वाले मरीजो के अटेंडर अस्पताल की पार्किंग में गाडी पार्क करे। गुरूद्वारा चौराहे के पास स्थित एसबीआई बैंक के सामने खडी गाडियो पर भी यातातयात पुलिस ने चालानी कार्रवाई की। 

इसके बाद यातायात अमला मानस भवन गांधी पार्क के पास पहुंचा जहां रोड पर खड़ी बैंड खडे रहते थे। उन्है शाम तक का वक्त दिया है। शाम होने से पहले उक्त बैंड की रेडियो को हटाने के लिए कहा। वहां पर खडी हुई व्हीलर गाडियो को भी भरवाकर यातयात थाने पहुंचाया गया और व्यपारियो के अस्थाई अतिक्रमणक,और दुकानो के बहार रखे समान को हटवाया गया। कुल मिलाकर यातायात पुलिस की इस कार्रवाई से सडके अब चौडी सी दिखने लगी है।