सवपरिवार को उड़ाने का इंतजाम कर गए थे चोर, शायद थाने चलकर स्वंय आऐंगें चोर

शिवपुरी। अभी तक अपने यह सुना और देखा होगा कि चोर किसी के घर में घुसे ताले तोडे, अगर कोई जाग गया तो भाग गए या उस पर हमला कर दिया,लेकिन जिले में बीते माह में पोहरी में एक चोरो की गैंग ने पूरे परिवार को उड़ा देने की योजना बनाई,लेकिन गनीमत रही की परिवार बच गया लेकिन चोर अपने कार्य को सफलता से अंजाम दे गए लेकिन पोहरी पुलिस इस चोरी काण्ड को सुलझाने में असफल रही है। इस चोरी को हुए आज लगभग 20 दिन 480 घंटे से भी ज्यादा समय हो गया है,लेकिन पुलिस के हाथ अभी खाली है। पुलिस की ऐसी कार्यप्रणाली को देखकर लगता है कि चोर शायद स्वंय चलकर थाने आऐंगें...।

जैसा कि विदित है कि बीते 20 जून की रात पोहरी कस्बे में मंडी रोड पर स्थित रिटायर्ड बैंक कर्मचारी गणेश लाल गुप्ता के घर में  रात 2 बजे के करीब नकाबपोश बदमाश मकान की खिडक़ी तोडक़र अंदर घुस आए। परिजनों के अनुसार चोरों ने सबसे पहले जिन कमरों में परिजन सो रहे थे उनके कमरों की कुंदी लगा दी इसके बाद एक कमरे में रखी अलमारी से 1 लाख 75 हजार नगद सहित चार तौले सोने सहित कुल 3 लाख की चोरी कर ले गए। परिजनों ने बताया कि चोरों की संख्या तीन से चार थी।

डायल 100 ने दिया था अदभुत जबाब
गणेशलाल ने बताया कि जब उन्होंने 3 बजकर 45 मिनट पर डायल 100 को फ ोन लगाया तो उधर से जबाव आया कि फिर से चोर आएं तो बता देना। यह कहकर डायल 100 ने अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया था। 

सवपरिवार को उड़ाने की रची सजिश 
चोर चोरी कर ले गए, लेकिन इस कांण्ड की सबसे खतरनाक बात यह रही है कि जैसा कि परिजनो ने बताया कि चोर चोरी करने के बाद घर की रसोई घर में गैस को चालू छोड गए थे,गनीमत यह रही है कि गैस खुली होने के कारण पूरे घर में गैस की दुर्गंध फैल गई जिससे तत्काल जाकर गैस को चैक किया तो पता चला चोर गैस चूल्है के नोज को खुल्ला छोड गए,अगर घर को कोई भी अज्ञनात वश लाईट जलाता यो गैस चालू करने की कोशिश करता तो कुछ भी हो सकता था। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics