शुद्व रूप से ऑखों मिर्ची झोंकने का काम रही है शिवराज एंड कंपनी: मामला सांसद सिंधिया का

ललित मुदगल, शिवपुरी। कल एक खबर भोपाल से आ रही थी कि सांसद सिंधिया के खिलाफ महौल बनाने के लिए भाजपा आईटी सैल के मुखिया ने एक विडियो अपलोड किया गया, और इसका दुरूउपयोग करते हुए लिखा कि पहले पैर पड़ाओ फिर अपमान कर दो यही है सिंधिया कुल नीति। ब्राहम्ण समाज के कार्यक्रम में वरिष्ठ समाजसेवी पंडित ब्रजकिशोर शर्मा जी की अपमानित कर भगा दिया। यह अपमान करने वाला और कोई नही बल्कि एक कांग्रेस का इच्छाधारी मुख्यमंत्री है। 

इस विडियो में जिस व्यक्ति को धक्का दे रहे है वह कोई काल्पनिक ब्रजकिशोर पंडित नही है। बल्कि कोलारस विधायक स्व: रामसिंह यादव है। यह घटना कोलारस नगर 7 सितंबर सन 17 का है। उक्त विडियो विडियो को मिडिया ने चलाया था कि सासंद सिंधिया ने कांग्रेेस विधायक रामसिंह यादव का भरे मंच पर अपमानित कर भरे मंच से भगा दिया। 

लेकिन शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने इस मामले की जांच पडताल कर इस मामले की खबर ये है सिंधिया द्ववारा विधायक के अपमान वाले वायरल विडिया का सच नामक शीर्षक से प्रकाशित की थी। इस खबर में प्रकाशित किया था कि उक्त विडियो कोलारस में ब्राहम्ण समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह का था। इस कार्यक्रम में विधायक रामसिंह भी आमत्रिंत थे परंतु वह उस समय बीमार चल रहे थे,इनके पैर में इंफेक्शन हो गया था। 

डॉक्टरो ने उन्हे कुर्सी पर बैठने के लिए मना किया था। लेकिन इस प्रतिभा सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि सासंद सिंधिया थे अत: रामसिह यादव डॉक्टर के मना करने के बाद भी कायेक्रम में शमिल होने पहुंचे। जब सिंधिया को इसका पता चला तो उन्होने अपने विधायक को आराम करने की सलाह दी ओर अधिकार पूर्वक मंच पर आने से रोका था। 

उक्त घटना के 9 माह बाद इस विडियो को फिर दुरूपयोग किया गया। हालाकि सांसद सिंधिया के इस विडियो के पुन: मध्यप्रदेश बीजेजी आईटी सेल के मुखिया के शिवराज डाबी के खिलाफ सिंधिया समर्थको ने हबीबगंज थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। इस प्रकरण से लगता है कि भाजपा सिंधिया से डर रही है सांसद सिंधिया की लोकप्रियता से डरी भाजपा सिंधिया को बदनाम करने के लिए ऐसे प्रपंच रच रही है। मध्यप्रदेश के जो लोग इस घटना से रूबरू होगें वे अवश्य कह रहे होगें की शुद्व आंखो में मिर्ची झोकने का प्रयास कर रही है शिवराज सिंह एंड कंपनी...
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics