ads

Shivpuri Samachar

Bhopal Samachar

shivpurisamachar.com

ads

दिन दहाडे लूट: महिला से पता पूछा और बाईक सवार छपट ले गए सोने की चेन

शिवपुरी। जिले में पिछले 3 दिनो में 3 घटनाए लूट की सामने आई है। अमोला थाना क्षेत्र में डकैती कांड सरकारी रजिष्टर में चोरी और हाईवे पर चलती गाडी से माल लूटने का प्रयास और अब शहर के देहात थाने क्षेत्र में एक महिला की सोने की चेन अज्ञात चैन स्केनरो ने लूट ली है। इन तीनो मामलो में लूटरे अभी अज्ञात है। जानकारी के अनुसार देहात थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर में रहने वाली केशकांति भदौरिया उम्र 60 वर्ष पत्नि रपुदमन सिंह अपनी नियमित दिनचर्या में काली माई के मंदिर के दर्शन कर सुबह के समय लौट रही थी तभी काली गाड़ी दो युवक आए। जिसमें एक युवक हेलमेट पहनकर गाडी पर बैठा रहा पर सफेद शर्ट पहना युवक मेरे पास आकर बोला कि यहां मिश्रा जी कौन हैं। 

उनका पता बता दीजिए। जब मैंने कहा कि मिश्रा जी तो इस कॉलोनी में कोई नहीं हैं तो उस युवक ने पूछा कि वह पीछे वाला घर किसका है। मैंने जैसे ही पीछे मुउकर देखा वैसे ही युवक ने मेरे गले में झपट्टा मारकर डेढ तौले की चैन खींच ली और भाग बाइक पर बैठक कर भाग गए। 

अचानक हुई घटना से मैं कुछ देर के लिए स्तब्ध रह गईए लेकिन जैसे मेरे में चेतना आई मैं बदमाशों के पीछे दौडी और चिल्लाई भी इसी दौरान किसी ने मेरे पति रिपुदमन सिंह जो कि हनुमान मंदिर में दर्शन कर रहे थे को घटना की सूचना दी। वह जब तक आए तब तक बदमाश भाग चुके थे। उनका कहना था कि कॉलोनी के बाहर पुलिस वाहन भी खड़ा था जिसमें सवार लोगों को मैंने और पति ने घटना के बारे में बताया तो उन्होंने पहले रिपोर्ट करने की बात कही। केशकांति भदौरिया उज्जैन में पदस्थ एडीपीओ कुलदीप सिंह भदौरिया की मां है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात 2 आरोपियो के खिलाफ अपराध क्रमांक 131/18 पर धारा 379 और 11/13 डकैती एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

रैकी कर दिया है बदमाशों ने घटना को अंजाम 
कॉलोनी में रहने वाले डॉ ऋषिश्वर की माने तो घटना को देखकर तो ऐसा लगता है कि बदमाशों ने रैकी करके वारदात को अंजाम दिया है। क्योंकि प्रतिदिन आंटी का समय मंदिर जाने का सुबह 9 बजे के करीब है और उसी समय में यह वारदात होना दर्शाता है कि उनकी रैकी बदमाश कई दिन से कर रहे थे और पूरी प्लानिंग से इस घटना को अंजाम दिया है। 
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.