BJP प्रदेश अध्यक्ष ने पूछें पांच ईमानदार अधिकारीयों के नाम, जवाब सिर्फ एक SP PANDE

शिवपुरी। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह दो दिवसीय दौरे शिवपुरी आए हुए है। आज प्रदेश अध्यक्ष ने स्थानीय परिणय वाटिका में भाजपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से जिले की पांचों विधानसभा सीटों को जीतने के लिए चर्चा की। प्रदेश अध्यक्ष के शिवपुरी दौरे के दौरान आज पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डेय चर्चा का विषय बने रहे। बैठक में प्रदेशध्यक्ष राकेश सिंह ने कार्यकर्ताओं से पूछा कि वे ऐसे 5 अफसरों के नाम बताएं जो ईमानदार होने के साथ जनता और कार्यकर्ताओं के प्रति संवेदनशील हो? प्रदेशाध्यक्ष के इस सवाल का जबाव तमाम भाजपाईयों ने एक स्वर में देते हुए कहा कि शिवपुरी के पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डेय ईमानदार होने के साथ-साथ जनता के प्रति संवेदनशील भी है। 

बैठक में मौजूद भाजपा के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह से कहा कि शिवपुरी पुलिस कप्तान सुनील कुमार पाण्डेय ईमानदार एसपी है। उन्होंने शिवपुरी जिले में अच्छे काम किए है एवं जनता के प्रति भी उनका स्वभाव भी विनम्र है। इसके बाद भी एसपी श्री पाण्डेय का स्थानातांरण क्यों किया गया है। भाजपाईयों ने बैठक में एसपी श्री पाण्डेय के ट्रान्सफर किए जाने पर प्रदेश्ध्यक्ष के समक्ष अपनी आपत्ति व्यक्त की। गौरतलब है कि एसपी श्री पाण्डेय का हाल ही में ट्रांसफर ग्वालियर कर दिया गया है। 

विदित हो कि पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डेय ने शिवपुरी में अपना 19 माह का कार्यकाल पूरा किया है। इस कार्यकाल में उन्होंने न सिर्फ अवैध कारोबार करने वालों की कमर तोड़ रखी थी। बल्कि एसपी श्री पाण्डेय जिले वासियों के बीच अपनी मजबूत पकड़ एवं ईमानदारी अधिकारी के रुप में अपनी छवि बना पाने में सफल रहे। 

शिवपुरी पदस्थापना के बाद श्री पाण्डेय ने अवैध शराब कट्टू वाहन के खिलाफ रिकार्ड कार्रवाईयां की। वे जिले का क्राइम ग्राफ कम करने में भी सफल रहे। जिले की जनता से उनके सीधे संबंध होने के कारण उन्हें अवैध कारोबारों के खिलाफ सीधी सटीक सूचनाएं मिलती थी। इन सूचनाओं पर एसपी श्री पाण्डेय ने सख्ती के साथ कार्रवाईयां भी की। जिसके कारण उनका मुखबिर तंत्र मजबूत खड़ा हुआ है और उन्होंने शिवपुरी में सफल कार्यकाल पूरा किया है।