6 सूत्रीय मांगों को लेकर ट्रांसपोर्ट यूनियन की अनिश्चितकालीन हड़ताल प्रारंभ

शिवपुरी। सरकार की परिवहन से संबंधित नीतियां जमीन की वास्तविकताओ से जुड़ी नहीं है और इन नीतियों से परिवहन क्षेत्र पर बुरा असर पड़ रहा है परिवहन क्षेत्र बढ़ते परिचालन, लागत और अवास्तविक माल के साथ गहरे घाटे में चल रहा है इस क्षेत्र में 20 करोड़ लोग जुड़े हुए है और यह देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ है ऐसे में सरकार की इन दमनकारी नीतियो परिवहन क्षेत्र में होने वाली विभिन्न समस्याओं को लेकर संपूर्ण भारत देश में आज 20 जुलाई से ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट के आह्वान पर अनिश्चितकालीन हड़ताल एवं देशभर में चक्काजाम(रोड़ पर वाहन खड़े कर) शुरू कर दिया गया। 

शिवपुरी जिला मुख्यालय पर लोकल ट्रक ऑपरेटर यूनियन के अध्यक्ष अब्दुल रफीक खान अप्पल एवं ट्रक ट्रांसपोर्ट यूनियन के अध्यक्ष सूबेदार सिंह कुशवाह (मुन्ना राजा) आदि ने संरक्षक सुरेश सिंह सिकरवार के निर्देशन में जिलाधीश महोदय के नाम अपर कलेक्टर आर.ए.प्रजापति को ज्ञापन सौंपा और अपनी समस्याओं से अवगत कराया। स्थानीय कार्यालय गुना वायपास पर सभी ट्रांसपोर्टर एकत्रित हुए और एक रैली निकालते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे।

इस दौरान इस प्रदर्शन में मुकेश राठौर, विवेक सिंघल, धीरज उप्पल, श्री शुक्ला, अनवर खान, याकूब खान, कल्लू शिवहरे, हरि शिवहरे, किलोईराम बाबूजी, जगदीश कुशवाह, प्रीतम राठौर, मुनब्बर खान, राजू राठौर, राजुल खान, सुरेश शर्मा, इमरान खान अन्नू, अनिल भोला, रामस्वरूप जाटव, गुलजार शाह, हरि प्रजापति, महेश बंसल, रमेश सचदेवा आदि सहित ट्रक ट्रांसपोर्ट व ट्रक ऑपरेटर यूनयिन के पदाधिकारी व सदस्यगण शामिल हुए।