चोरों पर अंकुश लगाने में फैल एसपी हिंगणकर, दुकान से 15 किलो मिठाई चुरा ले गए चोर

सतेन्द्र उपाध्याय, शिवपुरी। नवागत पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने पुलिस की कार्यप्रणाली को सुधारते हुए प्रत्येक थाने को कार्यवाही करने के शक्त निर्देश जारी कर दिए। समस्त थानों की पुलिस तावड़तोड़ कार्यवाही करते हुए कई झूठे मामले में भी लोगों को फंसा रही हैै। जिले में चोरी की वारदातों पर अगर नजर डाले तो शिवपुरी पुलिस चोरी की बारदातों पर पूरी तरह से फैल दिख रही है। पुलिस को बारदात से पहले तो आरोपी मिल रहे है। परंतु बारदात के बाद पुलिस इन आरोपीयों तक नहीं पहुंच पा रही है। पुलिस अधीक्षक लगातार मीडिया को अपराध कम करने का आकड़ा दिखा रहे है। परंतु चोरी की बारदातों पर अंकुश लगाने में फैल हो रहे है। 

अभी खनियांधाना में हुए 15 करोड़ रूपए की चोरी को पुलिस ट्रेस नहीं कर पाई है। और शहर सहित पूरे जिले में चोर लगातार बारदातों को अंजाम दे रहे है। इसी के चलते बैराड़ कस्बे में लगभग 15 दिन में 10 से ज्यादा बारदातें हो गई है। परंतु पुलिस आरोपीयों तक नहीं पहुंच सकी है। आज फिर बैराड़ कस्बे में चोरों ने एक मिठाई की दुकान को निशाना बनाते हुए चोरी की बारदात को अंजाम दिया है। 

जानकारी के अनुसार मंड़ी रोड़ पर स्थित बीरेन्द्र गुप्ता उर्फ बिल्लू हलवाई की मिठाई की दुकान के ताले तोडक़र चोरों ने चोरी की बारदात को अंजाम दिया हैै। जिससे दुकान में रखी करीब 15 किलोग्राम मिठाई और इलेक्ट्रॉनिक कांटा चोरी कर ले गए। मिठाई दुकानदार बीरेन्द्र गुप्ता ने बताया कि वह शनिवार की रात करीब 9 बजे अपनी दुकान बंद कर पास में ही मंडी रोड़ स्थित अपने घर चला गया था सुबह आसपास रहने वाले लोगों ने दुकान के ताले टूटे देख कर दुकानदार को इसकी सूचना दी बता दें कि हाल के दिनों में बैराड़ नगर के अलग अलग घरों व दुकानों में चोरी की तीन घटना घट चुकी है। लेकिन चोरी के मामलों का सुराग लगाने में अभी तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पायी है।