SCHOOL का बोर्ड लगा रहे युवक की करंट लगने से मौत, परिजनों ने घेरा थाना

बदरवास। बदरवास थाना क्षेत्र के तहत बस स्टैंड पर मंगलवार की रात एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। बताया जाता है कि युवक रात के समय प्रायवेट स्कूल का बोर्ड खंबे पर लगा रहा था जहां उसे करंट लग गया जिस वजह से वह नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। वहीं सुबह के समय परिजनों ने थाना घेर लिया और मामले में हत्या का मामला दर्ज करने की बात कहने लगे। बाद में एसडीओपी व एडीशनल एसपी मौके पर पहुंचे जहां मृतक के परिजनों को समझाईश दी तब जाकर उन्होंने लाश का पोस्ट मार्टम कराया।

बदरवास क्षेत्र का रहने वाला नरेंद्र पुत्र नारायण जाटव मंगलवार रात 11: 45 बजे मरियम स्कूल का बोर्ड बस स्टैंड पर लगे खंबे पर लगा रहा था। जब वह बोर्ड लगा रहा था तभी उसे 11 केबी लाइन से करंट लग गया और वह जमीन पर गिर गया और बेहोश हो गया। घटना की जानकारी परिजनों को लगी तो वह उसे आनन.फानन में उसे बदरवास स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद नरेंद्र को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन बिना पोस्टमार्टम करवाए लाश को घर ले गए। 

सुबह किया थाने का घेराव
नरेंद्र को मृतक घोषित किए जाने के बाद परिजन रात के समय लाश को घर ले गए और सुबह अन्य परिजन व समाज के लोग थाने पहुंचकर घेराव कर दिया। नरेंद्र के परिजनों का कहना था कि उसके पुत्र की किसी ने हत्या कर दी है और मामले में हत्या का केस दर्ज करने की बात कही। बात को ब?ते देख मौके पर एसडीओपी सुजीत भदौरिया व एडीशनल एसपी पहुंच गए और स्थिति को संभालते हुए परिजनों को लाश के पोस्टमार्टम के लिए मनाया। 

नहीं करवाया बदरवास में पोस्टमार्टम
सुबह के समय मृतक के परिजन थाने पर हंगामा कर रहे थे और हत्या का केस दर्ज कराने की बात कह रहे थे। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की समझाईश के बाद परिजन माने लेकिन वह बदरवास में लाश का पोस्टमार्टम करवाने के लिए तैयार नहीं हुए तो पुलिस के कहने पर उन्होंने कोलारस में लाश का पोस्टम मार्टम करवाया।