SBI का योनो एप लांच होने पर निकाली रथ यात्रा

शिवपुरी। बदलते जमाने में बैंक उपभोक्ता भी जागरूक होकर रोज बैंक की कतार में ना लगे इसके लिए भारतीय स्टेट बैंक(एसबीआई) द्वारा योनो(यू नीड ऑनली वन)नाम से नया एप्प लांच किया है। इस एप्प के लांच होने पर एसबीआई बैंक की क्षेत्रीय शाखा लढ़ा बिल्डिंग से एक रथ यात्रा इस एप्प की निकाली गई जिसे बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक रमरेशचंद भारती द्वारा एसबीआई फ्लैग दिखाकर रवाना किया गया। इस एप के बारे में उन्होंने बताया कि इस एप के माध्यम से इंटरनेट बैंकिंग, बैंकिंग ट्रांसफर, खाता खोलना, उसे संचालित करना, लोन लेना, इंश्योरेंस आदि के साथ-साथ शांपिंग, इन्वेस्टमेंट, ट्किट, फूड और भी बहुत कुछ काम इस एप्प के माध्यम से किए जा सकते है यह एप्प पूरी तरह एसबीआई के द्वारा बनाया गया और उपभोक्ताओं के लिए सुरक्षित हैइसलिए जब भी इंटरनेट पर बैंक संबंधी कोई भी काम करें इस एप्प के माध्यम से ही किए जाऐं इससे अनेक प्रकार के लाभ भी उपभोक्ताओं को मिलेंगें।

इस अवसर पर क्षेत्रीय बैंक शाखा के संजय वर्मा ने बताया कि एसबीआई कभी भी किसी भी उपभोक्ता से उसका ओटीपी, एटीएम, पिन कोर्ड नहीं मांगता यदि कोई कॉल करके फोन पर इस तरह की जानकारी एसबीआई का व्यक्ति कहकर भी मांगें तब भी उसे बिल्कुल ना दें और बैंक में पहुंचकर शिकायत करें इसके बाद पुलिस में बताऐं ताकि उपभोक्ता समय रहते अपने साथ होने वाली ठगी से बच सके। 

योनो एप लांच होने के अवसर पर एसबीआई क्षेत्रीय बैंक के आशीष पाण्डे, राहुल क्षेत्रीय, पंकज जैन, जयदीप लश्करी, रविन्द्र सिंह, कुं.नीलू सिंह, आस्था पन्ना, अमित श्रीवास्तव, हुकुमचंद सेन, अरूण कुमार सोए, महेश लोधी, रवि राठौर आदि मौजूद रहे। इस योनो एप्प की रथ यात्रा रवाना होने के बाद यह शहर की सभी एसबीआई शाखा में पहुंची जहां उपभोक्ताओं को इस एप्प के बारे में जानकारी दी गई।