INDUCTANCE EDUCARE : पहले ही साल में 2 छात्रों का नीट में सिलेक्शन

शिवपुरी। पिछले एक साल में ही शिक्षा के क्षेत्र में अपना नया आयाम छूने बाले इंडक्टेंस एजुकेअर ने आज फिर अपनी सफलता का झण्डा शहर में फहरा दिया है। पहले ही साल में इस संस्थान द्वारा 2 छात्रों का नीट में सिलेक्शन होने से छात्रों में जोरदार ऊर्जा का संचार हुआ है। इस संस्थान ने कोटा और बड़े शहरों की बड़ी -बड़ी कोंचिंगों को मात देते हुए यह सफलता हासिल की है। 

आज कोचिंग संस्थान में चयनित छात्रा अनुपमा गौतम औैर कपिल पाण्डे को बुलाकर मिठाई और फूलमाला से इन छात्रों का उत्साहवर्धन किया। संस्थान में आयोजित इस कार्यक्रम के मुख्य अथिति डॉ सुखदेव गौतम ने छात्रों को सम्मानित करते हुए माला पहिनाई। इस दौरान संस्था के संचालक किशोरी जैमनी,विवेक श्रीवास्तब ने बताया कि इस सफलता का श्रेय संस्थान को नहीं अपितु चयनित छात्रों के परिजनों को जाता है। जो इस छोटे से शहर में जिन्होंने अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए कोटा और इंदौर जैसी जगह को छोडक़र उनपर भरौषा जताया। 

विदित हो कि बीते दिनों घोषित हुए सीबीएसई और आईसीएसई के रिजल्ट में भी इस संस्थान के छात्रों ने टॉप कर अपना परचम कायम किया था। जिससे इस संस्थान में छात्र सहित शिक्षक पढा़ई के लिए ऊर्जा से लबरेज दिखे। इस कार्यक्रम के दौरान मुख्य अथिति डॉ सुखदेव गौतम,विशिष्ठ अतिथि जनार्धन गौतम,शिवपुरी समाचार के सतेन्द्र उपाध्याय,संस्थान के डायरेक्टर विवेक श्रीवास्तव किशोर जैमिनी,आरके पाण्डे,एसपी सर,राहुल गुप्ता,डॉ हेंमत,प्रदीप झा,मनीष गुप्ता,नरेन्द्र जैन सहित संस्थान के छात्र-छात्राए उपस्थिति रहे। 
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

-----------

analytics