रिटायर्ड बैंक कर्मचारियों के घर में खिड़की तोड़कर अंदर घुसे चोर

पोहरी। पोहरी कस्बे में मंडी रोड पर स्थित रिटायर्ड बैंक कर्मचारी गणेश लाल गुप्ता के घर में बुधवार-गुरुवार रात 2 बजे के करीब नकाबपोश बदमाश मकान की खिड़की तोड़कर अंदर घुस आए। परिजनों के अनुसार चोरों ने सबसे पहले जिन कमरों में परिजन सो रहे थे उनके कमरों की कुंदी लगा दी इसके बाद एक कमरे में रखी अलमारी से 1 लाख 75 हजार नगद सहित चार तौले सोने सहित कुल 3 लाख की चोरी कर ले गए। परिजनों ने बताया कि चोरों की संख्या तीन से चार थी।

दुबारा चोर आएं तो फोन लगाना....
गणेशलाल ने बताया कि जब उन्होंने 3 बजकर 45 मिनट पर डायल 100 को फोन लगाया तो उधर से जबाव आया कि फिर से चोर आएं तो बता देना। यह कहकर डायल 100 ने अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया।

गश्त व्यवस्था की खुली पोल
यहां बता दें कि पोहरी कस्बे में एक माह यह तीसरी चोरी की घटना घटित हो चुकी है, लेकिन पुलिस एक भी वारदात का अभी तक खुलासा करने में सफल नहीं हो सकी है। लगातार चोरों की सक्रियता ने पुलिस की गश्त व्यवस्था पर प्रश्रचिन्ह लगा दिया है। गैस को चालू छोड़ गए चोर
परिजनों ने बताया कि चोर गैस को चालू कर रहे जिससे कि यदि कोई लाइट जलाए तो घर में आग लग जाए और सब जलकर मर जाएं, लेकिन वह तो हमारी सूझबूझ रही कि हमें गैस की दुर्गंध को भांप लिया अन्यथा दूसरा बड़ा हादसा हो जाता।