नपाध्यक्ष ने किया 67 लाख की सीसी रोड़ का भूमि पूजन

कोलारस। नगर परिषद अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे के प्रयासो से कोलारस नगर के विकास में एक और कार्य जुड़ गया जिसके चलते रविन्द्र शिवहरे ने पार्षदो के साथ मिलकर कोलारस पब्लिक स्कूल से कोलारस एप्रोच लिंक रोड जो 67.84 लाख कि लागत से बनने वाली सडक़ का लोकार्पण किया। वार्ड नंबर 6 में बनने वाली सडक़ के भूमिपूजन के बाद वार्ड वासियो में खुशी कि लहर दौड़ गई। वार्ड वासियो ने नपाध्यक्ष और पार्षद का आभर व्यक्त किया। इस दौरान नपाध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे ने कहा कि यह मार्ग नगर में बनने वाले सभी मार्गो से ज्यादा मंहगा है। मार्ग निर्माण के बाद कब्रिस्तान रोड पर रहने वाले सेंकड़ो लोगो को आवागमन में राहत मिलेगी। 

हम कोलारस के विकास के लिए अग्रसर है और हमेशा कोलारस के विकास के लिए अग्रसर रहेगी। यह मार्ग एप्रोच रोड से सीधा बेरखेरी मार्ग को लिंक करेगा जिससे आवागमन में आसानी होगी। इसी के साथ ही नपाध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे नें बार्ड नंबर 6 में भूमि पूजन के बाद वार्ड 6 में भ्रमण करते हुए लोगो कि समस्याओ को सुना और निराकरण का आश्वासन दिया। 

इस दौरान भरी धूप में नपाध्यक्ष ने नगर परिषद द्वारा लगाए गए बोर से लोगो को पानी भरते देखा तो नपाध्यक्ष ने नागरिकाके को पानी भरने में मदद कि। इस दौरान रविन्द्र शिवहरे के साथ वार्ड पार्षद मुस्तरी वानो, पूर्व नपाध्यक्ष धर्मेन्द्र जैन पल्लन, विधायक प्रतिनिधी ओपी भार्गव, प्रवक्ता रफीक खांन, पार्षद शोनू जादौन, महेश गोयल, शोनू सैन, रफीक खांन, शमशाद खांन, गुडडू खांन, सहित दर्जनो वार्डवासी मौजूद रहे।