FACEBOOK पर फर्जी ID बनाकर GIRL को कर रहा था बदनाम, मामला दर्ज



शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र में किराए से रह रहे एक छात्र पर के खिलाफ युवती की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर बदनाम करने का मामला प्रकाश में आया है। युवती के भाई का आरोप है कि संदेही आरोपी आए दिन उसे बदनाम करने के चलते मामला दर्ज किया है। यह मामला पुलिस ने फरियादी के संदेह के आधार पर किया है। 

फरियादी लोकेंद्र ने कोतवाली थाने में आकर रिपोर्ट लिखाई कि आरोपी ने उसकी पुत्री के नाम से फर्जी आईडी बनाकर सुनियोजित ढंग से उसे बदनाम करने में लगा हुआ है। उसकी पुत्री की फर्जी आईडी से कई अपमानजनक पोस्ट और फोटो आरोपी द्वारा डाली जा रही है। 

इतना ही नहीं आरोपी विभिन्न नम्बरों से उसकी पुत्री और उसको फोन कर लगातार परेशान कर रहा है। यह सिलसिला 1 जनवरी से लगातार जारी है। फरियादी ने बताया कि उसकी पुत्री की फर्जी आईडी दीपक लोधी नामक युवक ने बनाई है और वहीं उसे बदनाम कर रहा है। इस पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है। 

इस मामले में पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी दीपक लोधी निवासी कुटवारा थाना इंदार के विरूद्ध एक युवती की फर्जी आईडी बनाकर उसे बदनाम करने के आरोप में सूचना तकनीकी अधिनियम की धारा 66 (सी) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।