कार हादसा: नीद का झोका बना जान का खोना, अकुंर सहगल दिल्ली रैफर

शिवपुरी। गुना जिले के चाचौडा थाना क्षेत्र के ग्राम बीनागंज में घोडा पछाड पुल पर शिवपुरी के कारोबारियो की कार अनियत्रिंत होकर पुल की रैलिंग तोडती हुए पुल के नीचे मकान की दूसरी मंजिल में जा घुसी। इस हादसे में 2 लोगो की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर घायल हो गए है। इस हादसे में शिवपुरी के कपड़ा व्यवसायी ब्यूटी कलेक्शन के मालिक 30 वर्षीय नमन अग्रवाल और आरोग्य प्रिटिंग प्रेस के संचालक जगदीश अग्रवाल की पुत्र बधु 29 वर्षीय श्रीमति कल्पना अग्रवाल पति चिराग अग्रवाल की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 

जिनमें सहगल टेंट हाऊस के युवा संचालक अंकुर सहगल की हालत नाजुक बताई जाती है। 30 वर्षीय अंकुर सहगल को इलाज के लिए दिल्ली रैफर कर दिया गया है। जबकि अन्य लोग डोली अग्रवाल पत्नि नमन अग्रवाल, चिराग मित्तल, पलक सहगल पत्नि अंकुर सहगल, लवित सहगल पुत्र अंकुर सहगल, भानी मित्तल पुत्री चिराग मित्तल गंभीर रूप सेे घायल हुए है। 

नींद झोका बना जान का खोना 
बताया जा रहा है कि कार को मृतक नमन अग्रवाल ही ड्रायव कर रहे थे और  कार चलाते समय झपकी लगना ही दुर्घटना का कारण बना है। बताया जा रहा है कि कार की गति तेज थी और कार रैलिंग को तोडकर हवा में लहराते हुए एक मकान में घा घुसी। गनीमत यह रही कि मकान में कोई मौजूद नही था सिर्फ जानवर की ही बंधे हुए थे। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics