मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को ठेंगा दिखाता फोटो, सफाई पर करोड़ो का खर्च परंतु हालात बदतर

कोलारस। एक तरफ प्रधानमंत्री के स्वच्छता के मिशन को सफल बनाने में हर वर्ष करोड़ो रूपए विज्ञापन और अन्य प्रकार से लोगो को जागरूक करने के लिए खर्च किये जा रहे है लेकिन कुछ नागरिको कि गलत दिनचर्या और कुछ नगर परिषद के लापरवाह कर्मचारियो कि बदौलत नगर में गंदगी पसरी पड़ी है। जिससे बदबू के साथ ही कई प्रकार कि बीमारीयां उत्पन्न होने का खतरा बड़ रहा है। 

ऐसा ही मामला कोलारस भड़ौता लिंक रोड पर सामने आया है जहां भड़ौता लिंक रोड पर ही कई दिनो से गंदगी पसरी पड़ी है। जिससे सडक़ पर चलने वाले लोगो का बदबू से मार्ग पर चलना दुस्वार हो गया है। यह गंदगी आसपास रहेने वाले कुछ लोगो द्वारा फैलाई जा रही है। इसी के साथ ही वार्डवासियो का कहना है कि नयमित सफाई न होने से गंदगी एकत्रित हो रही है। जिससे कई तरह कि समस्या सामने आ रही है इस रोड पर महीनो से नालियो कि सफाई भी नही कि गई जिससे नालियो का पानी सडक़ो पर वह रहा है नालियां गंदगी से चैक है। ऐसी हालत में कोलारस को स्वच्छ बनाने कि मुहिम में यह गंदगी ग्रहण के समान है। 

इनका कहना है-
आपके द्वारा मामला संज्ञान में लाया गया है नगर परिषद द्वारा समय समय पर नालियों कि सफाई कराई जाती है। अगर कोई कर्मचारी सफाई करने में कोई गड़बड़ कर रहा है तो हम उसे दिखवा लेते है। साथ ही नागरिको को भी नगर को स्वच्छ बनाने में अपनी भूमिका अदा करना जरूरी है तभी हमारा नगर स्वच्छ और सुंदर बनेगा।
प्रियंका सिंह - सीएमओ कोलारस  
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics