एसडीएम तोमर ने किया खरीदी केन्द्र का औचक निरीक्षण

कोलारस सर्मथन मूल्य खरीदी केन्द्र पर आए दिन किसानो के साथ हो रही धोखाधड़ी को लेकर आए दिन मंडी में हंगामे जैसी स्थिती निर्मित हो रही है। इसी के चलते बीते सोमवार को कांग्रेस कलश यात्रा के दौरान बीते दिनो कांग्रेस वरिष्ठ नेता रविन्द्र शिवहरे ने किसानो के साथ हो रही ठगी को लेकर नाराजगी जाहिर कर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। 

इसी के चलते सोमवार को किसान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर सहित जिला पंचायत सदस्य योगेन्द्र रघुवंशी बंटी भेया ने कोलारस मंडी में पहुंचकर सरेआम किसानो कि फसल खरीदी में 50 किलो पर 200 ग्राम से 300 ग्राम ज्यादा तौल की जा रही थी जिसे कांग्रेसियो ने पकडक़र अपना विरोध दर्ज कराया था। 

जिसके चलते बीते रोज कोलारस एसडीएम प्रदीप तोमर ने तहसीलदार महेन्द्र कथूरिया के साथ मंडी में हो रही सर्मथन मूल्य कि खरीदी केन्द्र का औचक निरिक्षण किया। इस दौरान कोलारस नवांतुक एसडीएम प्रदीप तौमर ने मंडी में हो रही अव्यवस्थाओ को लेकर मंडी सचिव और जिम्मेदारो को समझाईश दी। साथ ही मंडी में सर्मथन मूल्य खरीदी में मिल रही लगातार शिकायतो पर तल्ख लहजे जिम्मेदारो को चेताया। एसडीएम ने फसल खरीदी में तीर्वता और पार्दशिता लाने कि समझाईस दी।