शिवपुरी पब्लिक पार्लियामेंट ने निकाली कट्टी रैली

शिवपुरी। नगर की प्यासी आवाम 7 मई की सुबह 10:30 बजे सडकों पर उतर आई और विशाल रैली रैली निकाली। पब्लिक पार्लियामेंट के जलसत्याग्रह के लिए जिला प्रशासन से मिली रैली की अनुमति के बाद नगर में सुबह रैली निकाली ये रैली बाजार से होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंची। रैली में आमजन भी शामिल थे। नगर में सोमवार की सुबह निकली रैली में कई संगठन स्वयं शामिल हुए।  रैली से पहले  रविवार की दोपहर एक वीडियो भी पार्लियामेंट की ओर से वाट्सअप पर वायरल हुआ जिसमें सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, के उद्घोष के साथ नगर में जहां तहां सिंध के फैलते पानी के विभिन्न् चित्रों को दिखाया गया है।  

हाथों में मटके, कट्टी, पानी के खाली बर्तन लेकर निकले लोग
रैली में लोग बड़े पैमाने पर शामिल हुए। लोग  हाथों में खाली मटकेए कट्टीए खाली ड्रम और बर्तन लेकर महिला व पुरुष रैली में शामिल हुए।  

लाइन बदलने, दोषियों को दंडित करने के लिए है आंदोलन
पब्लिक पार्लियामेंट विगत 21 मई से माधवचौक पर धरना दे रही है। अब तक गांधीवादी तरीके से अपना आंदोलन जारी रखे लोगों की मांग है कि सिंध की योजना को 10 साल तक लटकाकर पानी की राह में रोडा बने भ्रष्ट अधिकारियों को जांचकर दंडित किया जाए। पानी की लाइन को नए सिरे से बदलकर शहर तक पानी लाया जाए, जिससे ओवरहेड टैंक भरे जा सकें लाइन बार बार न फूटे।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics