विधानसभा औैर नपा चुनावों को लेकर आप पार्टी ने उम्मीदवारों से मांगा फीडबैक

शिवपुरी। आम जनता की सरकार जनता के बीच आ सके इसे ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी द्वारा विधानसभा और नगर पालिका चुनावों को लेकर जनता से जनता के ही प्रतिनिधियों का फीडबैक मांगा है इसे लेकर आप पार्टी के जिला कार्यालय, देना बैंक के समीप एबी रोड़ पर 6 मई को दोप.12:30 बजे नगर पालिका के 39 वार्डों में वार्ड संयोजकों की शुमारी के आधार पर वार्ड पार्षद के टिकिट भी वितरित किए जाऐंगें। इसे लेकर इस महत्वपूर्ण बैठक में जो भी इन चुनावों में उम्मीदवारी के दावेदार हो वह आऐं और अपनी कार्यकुशलता का परिचय दें ताकि पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों और चुनाव प्रभारियों तक जानकारी भेजी जा सके । यह अपील की आप पार्टी के जिला संयोजक एड. पीयूष शर्मा ने जिन्होनें प्रेस को जारी बयान में सभी 39 वार्डों के उन नागरिकों से अपील की है जो अपने-अपने वार्ड में जनता की सेवा करना चाहते है ऐसे कुशल वार्डवासी को आप पार्टी आगामी नगर पालिका का टिकिट देगी और उसे किस प्रकार से यह चुनाव लडऩा और विजयी होना इन बारीकियों से भी अवगत कराया जाएगा। 

इसलिए 6 मई को आप पार्टी के जिला कार्यालय, बंधन बैंक के पास आवश्यक रूप से उपस्थित होकर अपने विचार और कार्यकुशलता का परिचय दें। आप पार्टी के सचिव डॉ.जी.एस.सक्सैना ने अपने बयान में कहा कि यह चुनावी प्रक्रिया पहले आओ पहले पाओं की तर्ज पर होगी इसलिए नगर पालिका निर्वाचन के प्रत्याशियों से आग्रह है कि वह अपना बायोडाटा लेकर इस बैठक में आए और अपनी योग्यता बताऐं। 

आप पार्टी के विपिन शर्मा ने सभी वार्डवासियों के वह योग्य नागरिक जो जनप्रतिनिधि के रूप में जनता की सेवा करना चाहते है उनसे इस बैठक में शामिल होने की अपील की है। आप नेता भूपेन्द विकल ने कहा कि इस बैठक के दौरान आप पार्टी का वह उम्मीदवार जो नगर पालिका में जनप्रतिनिधि के रूप में कार्य करना चाहता है उसे एक वर्ष पूर्व वार्ड में तैयारी करने हेतु जनसेवा और जनसंपर्क करने का पर्याप्त समय मिल सकेगा। 

आप नेता सतीश खटीक व अब्दुल आरिफ ने कहा कि समस्याओं के संकलन और निराकरण पर आप पार्टी रहेगी और मप्र विधानसभा चुनावों पर भी पैनी नजर रखी जाएगी, इन चुनावों को लेकर वार्ड संयोजकों व पार्षद प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। 

Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics