बैलेंस चैक करने के बाद नहीं दबाया कैसिंल का बटन, खाते से निकले 36 हजार

शिवपुरी। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत गुरूद्वारा चौराहा के पास स्थित एटीएम से फतेहपुर के रहने वाले एक युवक को बैलेंस चैक करना महंगा पड़ गया। जहां युवक ने बैलेंस चैक करने के बाद एटीएम का कैंसिल बटन नहीं दबाया। थोड़ी ही देर बाद कोई व्यक्ति आया और उसने खाते से रुपए निकाल लिए। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। दीपक पुत्र ओमप्रकाश कलावत निवासी हरिओम ओझा का मकान गणेश कॉलोनी फतेहपुर शिवपुरी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि 17 मई को दोपहर के समय वह गुरूद्वारा चौराहा एसबीआई एटीएम शिवपुरी के पास बैलेंस चैक करने के लिए गया हुआ था। 

उसने एटीएम कार्ड को मशीन में लगाया और बैलेंस चैक करने के बाद कार्ड निकालकर वह घर चला गया। लेकिन वह कैसिंल का बटन दबाना भूल गया और प्रोसेस अधूरी रह गई। इसके बाद वहां कोई व्यक्ति आया और उसके खाते से 36 हजार रुपए निकाल लिए। 

दीपक को खाते से रुपए निकालने की जानकारी तब लगी तब उसके एटीएम पर मैसेज आया। इसके बाद वह फोरन बैंक गया और मामले की जानकारी बैंक कर्मचारियों को दी। जहां उसका खाता लोक कर दिया गया। इसके बाद एटीएम के सीसीटीवी फुटेज को देखकर रुपए निकालने वाले व्यक्ति की तलाश की जा रही है।