दोस्त को रात 2 बजे बुलाकर बेसवॉल के डण्डों से कर डाला अधमरा

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के खण्डेलवाल फैक्ट्री के पास रात्रि में एक युवक ने दो युवकों पर बेसवॉल के डण्डे से जानलेवा हमला बोल दिया। इस घटना में एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि दूसरे युवक को काफी चोटें आईं हैं। उक्त घटना बस में पार्टनरी के दौरान आपसी लेनदेन के कारण घटित हुई। जहां रात्रि में आरोपी ने अपने पार्टनर को उसके साथ झगड़ा होने की झूठी बात कहकर अपने घर बुलाया और वहां उसकी और उसके मामा के लँडक़े पर हमला बोल दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 307 और 323 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।  

घटना में घायल फरियादी गोलू उर्फ आर्यन पुत्र मुरारीलाल योगी उम्र 17 वर्ष निवासी तारकेश्वरी कॉलोनी जोगी मोहल्ला ने कोतवाली में दर्ज कराई अपनी रिपोर्ट में उल्लेख किया है कि बीती रात्रि करीब 2 बजे उसके मोबाइल नम्बर 9685764877 पर आरोपी विक्की धाकड़ ने अपने मोबाइल नम्बर 9977872467 से फोन लगाकर कहा कि उसका झगड़ा हो गया है वह जल्दी आ जाए। 

आरोपी के फोन पर तुरंत ही गोलू अपने मामा के लडक़े अतुल उर्फ ईशु योगी के साथ मोटरसाइकिल से आरोपी के घर पहुंच गया। जहां आरोपी हाथ में बेसवॉल का डण्डा लेकर खड़ा था जब गोलू ने विक्की से पूछा कि क्या बात हुई तो उसने कहा कि उसका झगड़ा हो गया है और वह लोग आगे गली में खड़े हुए हैं। जैसे ही गोलू और उसका भाई अतुल गली में जाने लगे तभी विक्की ने अतुल के सिर में बेसवॉल के डण्डे से प्रहार कर दिया जिससे वह जमीन पर गिर गया। 

इसके बाद आरोपी ने उसके शरीर पर डण्डों से जानलेवा प्रहार किए। जब गोलू उसे बचाने आया तो आरोपी ने उस पर भी हमला बोल दिया। जैसे तैसे गोलू वहां से भागने में सफल हुआ और अपने घर पहुंचा जहां वह अपने परिवाजनों को लेकर पुन: आरोपी के घर पर पहुंचा तो आरोपी वहां से गायब था और अतुल बेहोशी की हालत में सडक़ पर डला हुआ था। जहां वह सभी लोग अतुल को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू किया। 
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

-----------

analytics