जलक्रांति सत्याग्रह का 13वां दिन, पार्षद मंयक मोन्टी और गोपाल बैठे भूख हड़ताल पर

शिवपुरी। जल क्रांति सत्याग्रह के द्वारा जारी क्रमिक अनशन के 13वें दिन वार्ड क्रमांक-5 से मयंक सेन मोंटी, गोपाल गर्ग एक दिनी क्रमिक भूख हड़ताल पर धरना स्थल पर बैठे। जल क्रांति सत्याग्रह के द्वारा दिए जा रहे हैं क्रमिक अनशन को शहर की जनता का पूर्ण सहयोग प्राप्त हो रहा है। शहर के विभिन्न् इलाकों में सतत संपर्क किया जा रहा है एवं जल क्रांति क्यों? यह बताने के लिए पर्चे वितरित किए जा रहे हैं। जिसमें जल क्रांति की मांगों का उल्लेख किया गया है। 

जल क्रांति की प्रमुख मांगों में योजना के सफल क्रियान्वयन के लिए गुणवत्तायुक्त पाइपलाइन द्वारा शहर वासियों के घरों तक साफ पानी पहुंचाने की व्यवस्था, योजना के विलंब के लिए दोषी भ्रष्ट लोगों के विरुद्ध आर्थिक अपराध प्रकरण दर्ज कर त्वरित दंडात्मक कार्रवाई, योजना के आगामी कार्य की निगरानी हेतु लेखा परीक्षक तथा तकनीकी विशेषज्ञ की संयुक्त समिति का गठन, योजना के कार्य की प्रगति रिपोर्ट साप्ताहिक रूप से प्रेस नोट के माध्यम से जनता तक पहुंचाने की व्यवस्था की जाए। 

45 डिग्री तापमान में भूख हड़ताल पर बैठे सत्याग्रहियों की सुध लेने के लिए कोई भी प्रशासनिक अधिकारी या जनप्रतिनिधि अभी तक धरना स्थल पर नहीं पहुंचे है। फिर भी सत्याग्रहियों के हौसले बुलंद हैं।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया