परिवार जिसको दूल्हा बनाने की कर रहा था तैयारी सजानी पड़ी उसकी अर्थी



शिवपुरी। शहर के बायपास रोड पर मनियर टोल टैक्स से मात्र 100 मीटर की दूरी एक ट्रक ने बाईक सवार युवक को रौंद दिया, उसके घर में उसे दूल्हा बनाने की तैयारी चल रही थी, इस अनहोनी के कारण परिवार को उसकी अर्थी सजानी पडी। सकलपुर नरवर में रहने वाले मृतक लोकेन्द्र रावत उम्र 27 साल के पिता का निधन पिछले वर्ष निधन हो गया था,उसके घर में मॉ एक छोटी बहन व एक छोटा  भाई है। लोकेन्द्र शहर में प्राईवेट जॉब करता था, लेकिन पिता के निधन के बाद वो आधुनिक तकनीक से खेती करने के लिए गांव में ही रहने लगा। मृतक लोकेन्द्र अपने  चाचा लक्ष्मण रावत जो मनियर टोल टैक्स के पास ही रहते है, उनके पास ही रूका था। 

घटना के 12 घटें ही पूर्व लोकेन्द्र की शादी चाचा लक्ष्मण रावत व मामा रविकांत रावत ने सुरवाया के पास ग्राम खेरे मेे पक्की कराई थी। लोकेन्द्र घटना से पूर्व वाली रात को अपने चाचा के यहां मनियर टोल टैक्स के पास ही रूका था। शनिवार की सुबह लोकेन्द्र अपने फूफा बगौदा निवासी धर्मेन्द्र रावत को अस्पताल छोडने अपने चाचा की बाईक से गया था। 

बताया जा रहा है कि फूफा की बेटी की तबीयत खराब थी और वह अस्पताल में भर्ती थी। अपने फूफा को अस्पताल छोडकर अपने चाचा के यहां लौट रहा था बाईपास पर आनंदपुर ट्रस्ट के पास एक ट्रक ने उसे अपने चपेट में ले लिया और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।