चबूतरा टूटने पर खालसा ढावे पर दो पक्षों में विवाद, जेसीबी पर पथराव

कोलारस। जिले के कोलारस क्षेत्र के झांसी हाईवे पर स्थित खालसा ढाबा पर कल ढाबा मालिक और पास में रहने वाले गुर्जर समाज के लोग भिड़ गए। जिसमें दो लोग घायल हो गए। घटना में ढाबा मालिक की जेसीबी भी टूट गई। घटना के पीछे जो कारण बताया गया है वह वहां मौजूद दाऊ बाबा का चबूतरा टूटना जो जेसीबी हटाते समय टूट गया। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों पर क्रॉस कायमी कर ली है। 

जानकारी के अनुसार सोनू पुत्र गुरदीप सिंह सरदार झांसी हाईवे पर मझेरा के पास खालसा ढाबा के नाम से होटल चलाता है उसी के पास में गुर्जर समाज के दाऊ बाबा का चबूतरा मौजूद है। जहां बीती शाम ढाबे पर रखी ढाबा मालिक की जेसीबी को रंजीत सिंह सरदार हटा रहा था जिससे वह चबूतरा टूट गया और इसी बात को लेकर वहां रहने वाला जसराम गुर्जर निवासी घुटारी आक्रोशित हो उठा और दोनों के बीच कोई मामूली कहासुनी झगड़े में तब्दील हो गई और देखते ही देखते यह मामला मारपीट तक पहुंच गया। 

इस घटना में जसराज और ढाबा मालिक सोनू को चोटें आईं हैं। बाद में दोनों पक्ष कोलारस थाने पहुंच गए। जहां पुलिस ने जसराम गुर्जर की रिपोर्ट पर रंजीत सिंह सरदार के खिलाफ भादवि की धारा 323, 294, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया। जबकि सोनू सरदार की रिपोर्ट पर से जसराज सिंह गुर्जर के खिलाफ उन्हीं धाराओं में कायमी कर ली है।