घर जा रहे युवक को ट्रक ने उडाया, इलाज के दौरान मौत

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत एबी रोड सूर्या होटल के पास एक ट्रक के चालक ने वाहन को तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए युवक में टक्कर मार दी। घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शूरू कर दी है। 

पुलिस को सोमवार को दोपहर के समय सूचना मिली कि सूर्या होटल के पास एबी रोड पर एक युवक में ट्रक के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए टक्कर मार दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक के चालक ने युवक में पीछे से टक्कर मार दी। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी। 

घटना में युवक बुरी तरह घायल हो गया जिसे इलाज के लिए पुलिस अस्पताल लेकर आई लेकिन यहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के चाचा पंजाबसिंह पुत्र अंगदसिंह गुर्जर निवासी अर्जुनगंवा सतनबाड़ा ने बताया कि वह अपने भतीजे शिवसिंह गुर्जर के साथ शिवपुरी आया हुआ था तभी ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।