कोलारस पुलिस ने शीतला मैया के मेले से 3 बलात्कारी दबोचे, 1 दर्जन मजनू भी धरे

कोलारस। कोलारस पुलिस ने विगत कई दिनों से दुष्कर्म सहित हत्या के प्रयास के आरोप में फरार चल रहे तीन आरोपियों सहित एक दर्जन मजनुओं को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में टीआई अवनीत शर्मा द्वारा बुधवार को अंजाम दी गई, इसके साथ ही कोचिंग सेंटरों के आसपास आवारा घूमने वाले दर्जन भर मनचलों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। एसपी सुनील कुमार पाण्डेय के निर्देशन में फरार आरोपियों एवं मनचलों केे खिलाफ  चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार को टीआई अवनीत शर्मा के मार्गदर्शन में शीतला माता के मेले में घूम रहे बलात्कार के तीन आरोपियों दिनेश पुत्र दामोदर लोधी वर्ष निवासी पूरनखेडी, दिनेश पुत्र लच्छीराम जाटव उम्र 22 वर्ष निवासी साखनौर, दीपक पुत्र राधेश्याम जाटव निवासी गिलगमां को पुलिस ने गिरफ्तार किया, पुलिस को देखकर आरोपियों ने मेला में भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने पीछा कर दबोच लिया।  

इसी तरह से मानीपुरा एवं जगतपुर क्षेत्र के कोचिंग सेंटरों के आसपास विचरण करने वाले एक दर्जन मनचलों को भी पुलिस ने अभियान के तहत गिरफ्तार किया है जिनमें पवन पुत्र प्रभू जाटव उम्र 25 वर्ष निवासी राई की पौर को गिरफ्तार किया जो अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। 

इसी तरह से हुकुम पुत्र नारायण जाटव उम्र 35 वर्ष  निवासी पनवारी, भूरा पुत्र हरिचरण जाटव निवासी झाडेल, मिश्रीलाल पुत्र रामप्रसाद निवासी अशोकनगर, लाला पुत्र भीम सिंह नट निवासी गुना को जगतपुर के कोचिंग सेंटरों के आसपास घूमते हुए पकडा जिनके खिलाफ धारा 151 की कार्रवाई की गई। इसी तरह से पुलिस ने एक दर्जन मजनुओं को पकडा जिन्हें चेतावनी देकर छोड दिया गया। आवारा तत्वों एवं फरार आरोपियों के खिलाफ चलाए जा रहे धरपकड अभियान से उनमें हडक़ंप की स्थिति बन गई है।