कोलारस में पुलिस ने निकाली मजनुओ की बारात, 7 को भेजा सुसराल में

कोलारस। प्रदेश में बढ़ते महिला अपराधो पर गंभाीरता दिखाते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने रविवार को तल्ख लहजे में पुलिस अधिकारियो को आदेश देते हुए कहा कि अगर प्रदेश में महिलाओ के खिलाफ अपराध कम नही हुए तो आईजी, डीआईजी, एसपी सब को हटा दुंगा। प्रदेश के मुख्यमंत्री का बयान आते ही प्रदेश पुलिस एक्टिव मोड़ पर आ गई और प्रदेश भर में महिला अपराधो पर सख्ती वर्ती जाने लगी जिसके चलते बुद्धवार को पुलिस अधिक्षक सुनील कुमार पांडे के निर्देश अनुसार एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया के निर्देशन में कोलारस थाना प्रभारी अवनीत शर्मा ने मय दल वल के नगर भ्रमण किया और नगर भर में गुंडो और मजनुओ के खिलाफ अभियान चलाते हुए कई लोगो को गिरफतार किया गया। 

नगर भ्रमण के दौरान थाना प्रभारी ने कोचिंग सेंटरो स्कूलो के सामने खड़े युवाओ को समझाईश दी साथ ही नगर के अलग अलग जगह से 4 मजनुओ भूरा धाकड़, पवन जाटव, हूकम सिंह, बलबंत सिंह को पकड़कर दाखिले हवालात किया। इसके बाद पुलिस मेले और अन्य धार्मिक कार्यक्रम में पहुंचे जहां से 2 जेब कतरे मिश्रीलाल, लल्ला निवासी गुना को पकड़कर कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। 

इससे पहले सभी आरोपियो को कोलारस थाने के सामने कान पकडकर उठक बैठक लगवाई। अचानक हुई कार्यवाही के बार कोलारस नगर में गुंडो और मजनुओ में खौफ का माहौल निर्मित हो गया। इसके साथ ही कोलारस पुलिस ने महीला अपराधियो को भी दाखिले हवालात किया जिसमें बीते दिनो ग्राम मोहराई में युवती के साथ बलात्कार करने वाले 376, 307 के फरार आरोपी जीतेन्द्र जाटव को पकडकर कोर्ट के समक्ष पेश किया। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics