यशोधरा राजे के दौरे से कांग्रेस खेमे में खलबली

शिवपुरी। कोलारस में उपचुनाव को लेकर बिगुल बज चुका है। कांग्रेस और बीजेपी अपने-अपने तरीके से मतदाताओं को रिझाने में लगे हुए हैं। एक तरफ कांग्रेस से महेन्द्र यादव को प्रत्याशी बनाया गया है वहीं बीजेपी की ओर से पूर्व विधायक देवेन्द्र जैन को प्रत्याशी है। शिवपुरी की राजनीति सांसद ज्योतिरादित्या व यशोधरा राजे के ईर्द-गिर्द घूमती है। 

कोलारस में उपचुनाव में विजय को लेकर बीजेपी व कांग्रेस दोनों ही अपना-अपना जोर लगा रही हैं। वहीं बीजेपी के कई मंत्री कोलारस में प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए दम-खम से लगे हुए हैं। लेकिन इस उपचुनाव में सबसे खास बात यह है कि अभी तक बीजेपी की मंत्री व स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया एक दिन भी शिवपुरी जिले के दौरे पर नहीं आई और उन्होंने इस चुनाव से दूरियां बनाकर रखी थी, लेकिन रविवार को यशोधरा राजे सिंधिया का शिवपुरी का दौरा बना और वह दोपहर बाद शिवपुरी आई। 

यहां वह कार्यकर्ताओं को की बैठक लेंगे और चुनाव को लेकर विचार-विमर्श करेंगी। यशोधरा राजे के दौरे की खबर सुनकर जहां कांग्रेस जो बेखबर होकर बैठी थी अचानक उनके खेमे में खलबली मच गई। अब देखना यह है राजे का यह दौरा बीजेपी के लिए कितना महत्वपूर्ण रहा।