कोलारस उपचुनाव: बदले की राजनीति शुरू, 2 निर्दलीय धाकड़ो ने भरा फार्म

कोलारस। इस समय कोलारस विधानसभा चुनाव के मोड में है। नामाकंन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आज कोलारस में 2 धाकड़ नेताओ ने निर्दलीय के रूप में अपनी पूरी तैयारी के साथ गाजे बाजे के साथ अपना एसडीएम कार्यालय में नामांकन दाखिल किया है। जिससे बाद नगर के चारो और चर्चाओ का दौर शुरू हो गया बताया जाता है। कि कोलारस विधासभा अंतर्गत ग्राम जरिया निवासी महेन्द्र धाकड़, शिवराज सिंह धाकड़ पूरे गाजे बाजे के साथ करीब 500 लोगो के साथ जनसम्पर्क करते हुए मानीपुरा से कोलारस एसडीएम कार्यालय पहुंचे।

सुत्रो कि माने तो यह कदम बदले की भावना को लेकर उठाया गया है बताया जा रहा है भाजपा प्रत्यासी देवेन्द्र जैन को टिकिट में सबसे महत्वपूर्ण योगदान धाकड समाज का रहा है। और स्वयं प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह धाकड समाज से है इस वोट बैंक पर उन्ही का कब्जा माना जाता है। 

कोलारस चुनाव में एक-एक वोट की कीमत है और उसका गणित भी राजनैतिक दल लगा रहे है। एक-एक वोट की फील्डिग़ की जा रही है। ऐसे में धाकड समाज के 2 नेता अगर मैदान में आते है। भाजपा का नही सीधे शिवराज सिंह के वोट बैंक में सैंध लगाने का प्रयास है। बताया जा रहा है कि यह दोनो प्रत्याशी एक पूर्व विधायक के खेमे के है।